बिहार

bihar

क्वॉरेंटाइन सेंटरों में दी जाने वाली सुविधाओं की CM ने की प्रशंसा - DM

By

Published : May 24, 2020, 11:28 PM IST

Updated : May 27, 2020, 11:59 PM IST

रविवार को सीएम नीतीश कुमार ने अरवल जिले के अंबेडकर भवन में बनाए गए क्वॉरेंटाइन कैंप और कलेर प्रखंड मुख्यालय में शिव देनी शाह महाविद्यालय में मनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर का जायजा लिया.

arwal
arwal

अरवल: डीएम रवि शंकर चौधरी लगातार जिले के क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहे प्रवासी मजदूरों की स्थिती का जायाजा ले रहे हैं. इस क्रम में रविवार को जब सीएम नीतीश कुमार ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरीए अरवल के क्वॉरेंटाइन सेंटरों का निरीक्षण किया तो उन्होंने डीएम के कार्यों की सराहना की. इस पर डीएम ने बताया कि जिले में क्वॉरेंटाइन सेंटर में दी जाने वाली सुविधाओं से वे काफी संतुष्ट हैं.

क्वॉरेंटाइन सेंटर पर कराया जा रहा योग
जिला पदाधिकारी रवि शंकर चौधरी ने कहा कि अरवल में जिला मुख्यालय से लेकर प्रखंड स्तरीय क्वॉरेंटाइन सेंटर के साथ-साथ पंचायत स्तर पर भी क्वॉरेंटाइन सेंटर बनाए गए हैं. यहां रह रहे प्रवासी मजदूरों के लिए सुबह में योग की भी व्यवस्था की गई है. डीएम ने कहा कि स्वस्थ शरीर से ही स्वस्थ मन का विकास होता है. यदि हमारा स्वास्थ्य ठीक रहेगा तो मन में भी दुर्बलता नहीं आएगी. उन्होंने कहा कि सभी क्वॉरेंटाइन सेंटरों पर योग शिक्षक के माध्यम से प्रवासी मजदूरों को शारीरिक स्फूर्ति लाने के लिए योग कराया जा रहा है.

सीएम ने की प्रशंसा-DM
डीएम रवि शंकर चौधरी ने बताया कि मुख्यमंत्री ने खाने-पीने और सुबह में प्रवासी लोगों को योग कराए जाने की प्रशंसा की है. उन्होंने बताया कि अरवल जिले के अंबेडकर भवन में बनाए गए क्वॉरेंटाइन कैंप और कलेर प्रखंड मुख्यालय में शिव देनी शाह महाविद्यालय में मनाए गए क्वॉरेंटाइन कैंप का मुख्यमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जायजा लिया गया. इस दौरान अरवल एसपी राजीव रंजन भी मौजूद रहे.

Last Updated : May 27, 2020, 11:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details