बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अरवल DM ने क्वॉरेंटाइन सेंटर का किया निरीक्षण कहा- लड़ाई कोरोना वायरस से है मरीज से नहीं

क्वॉरेंटाइन सेंटर में मौजूद लोगों के साथ मानवीय व्यवहार किया जाएगा. उनके साथ किसी भी तरह की सख्ती बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. वहीं, क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहे लोगों को सभी सुविधाएं मुहैया करायी जा रही है.

By

Published : May 3, 2020, 10:03 PM IST

arwal
रवि शंकर चौधरी

अरवलःजिलाधिकारी रवि शंकर चौधरी रविवार को जिले के कई क्वॉरेंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया. जिले के विभिन्न प्रखंडों में बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर के निरीक्षण के दौरान अधिकारियों से संक्रमित या बाहर से आए लोगों के साथ सौम्यता से पेश आने का निर्देश दिया है. डीएम ने स्पष्ट किया है कि सेंटर पर किसी को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए.

डीएम ने कहा कि सेंटर पर सभी लोगों के स्वास्थ्य जांच, भोजन एवं सोशल डिस्टेंस के साथ साथ सोने का भी प्रबंध जिला प्रशासन ने किया है. जिलाधिकारी रवि शंकर चौधरी का कहना है कि जिला प्रशासन की लड़ाई कोरोना से है. इसे रोकने के लिए कई कड़े कदम उठाए गए हैं. डीएम ने अपील करते हुए कहा कि कोरोना मरीजों से मानवीय व्यवहार करें साथ ही जिला प्रशासन को कोरोना से लड़ने में मदद करें.

क्वॉरेंटाइन सेंटर का निरीक्षण करते डीएम

अरवल वासी कोरोना से लड़ने में सक्षम
जिलाधिकारी रवि शंकर चौधरी ने कहा कि अरवल के लोग कोविड-19 से लड़ने में सक्षम है. जिला प्रशासन की लड़ाई कि उनकी लड़ाई कोरोनावायरस से है ना कि कोरौना मरीज से. डीएम ने औचक निरीक्षण के दौरान क्वॉरेंटाइन सेंटर के परिसर का जायजा लिया. सेंटर पर मौजूद बीडीओ को कई आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए. डीएम ने बताया कि दूसरे राज्यों से अपने घर लौट रहे मजदूरों को 21 दिन तक क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details