बिहार

bihar

By

Published : Mar 16, 2022, 8:08 PM IST

ETV Bharat / state

गर्भवती महिला को आरोपी ने दी धमकी- 'मैं तुम्हारा वीडियो इतना वायरल कर दूंगा कि तुम बदनाम हो जाओगी'

अररिया में गर्भवती महिला की पिटाई का वीडियो वायरल (Pregnant Woman Beating Video Viral in Araria) होने के बाद मामले में पीड़ित ने जोकीहाट थाने में आवेदन देकर 2 लोगों को आरोपी बनाया है. महिला ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गर्भवती महिला को आरोपी की धमकी
गर्भवती महिला को आरोपी की धमकी

अररिया:बिहार के अररिया में गर्भवती महिला की पिटाईमामले में पीड़ित ने थाने में आवेदन दर्ज करा (Victim Pregnant Woman Lodged FIR in Police Station in Araria) आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.सात दिनों बाद पीड़ित महिला ने जोकीहाट थाना में आवेदन दिया है. गर्भवती महिला के साथ मारपीट और बांधकर खंभे से रखने का वीडियो वायरल होने के बाद, महिला ने जोकीहाट थाने में आवेदन देकर आरोपियों की गिरफ्तार की पुलिस से गुहार लगाई है. पीड़ित सुनी फरहद जोकीहाट के ही तारण मझुआ गांव की रहने वाली है.

ये भी पढ़ें-नवादा: निजी क्लीनिक में इलाज के दौरान गर्भवती महिला की मौत, डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप

गर्भवती महिला की पिटाई का वीडियो वायरल:'नौ मार्च को कपड़े खरीदने अपनी छोटी बहन के साथ जोकीहाट बाजार आई थी. कपड़े देखने के दौरान दुकानदार ने मेरी छोटी बहन को चोरी के आरोप में पकड़ लिया था. मैं जब उसे बचाने गई तो मुझे भी खंभे से बांध दिया और पिटाई के साथा-साथ भद्दी-भद्दी गालियां भी देने लगे. मेरी पिटाई से तबीयत खराब हो गई थी उसके बाद मेरे घर में भी कोई नहीं था.'- सुनी फरहद, पीड़ित महिला

पीड़ित महिला ने पुलिस से न्याय की लगाई गुहार: पीड़ित महिला ने आवेदन देकर कपड़ा दुकानदार सोहराब और सोइब को आरोपी बनाया है. उन्होंने कहा कि इन लोगों ने कहा था कि तुम्हारे वीडियो को मैं इतना वायरल कर दूंगा कि तुम बदनाम हो जाओगी जबकि मेरी कोई गलती नहीं थी. इसलिए ऐसे लोगों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए. गौरतलब है कि अररिया जोकीहाट प्रखंड में एक गर्भवती महिला (Pregnant Woman Beating Case in Araria) को खंभे से बांधकर पीटने के मामले में पुलिस ने संज्ञान लिया है. मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई और आरोपी दुकानदार को हिरासत में लेकर पूछताछ की. इस मामले में एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने कहा था कि अगर महिला आकर हमारे पास शिकायत दर्ज कहती है, तो दोषियों पर कार्रवाई जरूर की जाएगी. अब महिला ने थाने में आवेदन देकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है.

दुकानदार ने महिला को खंभे से बांधकर पीटा था: दरअसल, जोकीहाट प्रखंड में एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें एक गर्भवती महिला और लड़की को रस्सी के सहारे खंभे के साथ बांध कर रखा गया है. जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो जोकीहाट बाजार स्थित एक कपड़े की दुकान का है. जहां दोनों के ऊपर कपड़ा चुराने का आरोप लगाकर खंभे से बांधकर रखा गया था. महिला तारण पंचायत से कपड़े खरीदने के लिये उक्त दुकान में पहुंची थी. इस दौरान कपड़े की दुकान से एक दो कपड़े गायब हो गये थे. फिर दुकानदार और उसके कर्मियों ने धक्का मुक्की कर कपड़े चोरी का आरोप लगाते हुये उन महिलाओं को बंधक बना लिया था. जैसे ही गर्भवती को बांधकर रखे जाने की जानकारी परिवार वालों को लगी वो दुकान पहुंचकर उसे छुड़ाकर ले गए थे.

ये भी पढ़ें-Crime In Araria: अज्ञात महिला का खेत से शव बरामद, हत्या के बाद फेकी गई लाश

ये भी पढ़ें-महिला पर भीड़ ने बरपाया कहर, बेहोश होने तक लाठी से पीटा फिर सड़क पर घसीटा

नोट:इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं.- POLICE CONTROL ROOM 100 / 0612-2201977-78

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details