बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अररिया: जिले में बाढ़ का प्रकोप, 2 लोगों की डूबने से मौत

बाढ़ में डूबने से दो लोगों काी मौत हो गई है. हालांकि गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाल लिया गया. वहीं, पुलिस ने भी बिना देरी किए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है.

By

Published : Jul 15, 2019, 5:26 PM IST

मृतक

अररिया: जिले में बाढ़ के कारण दो लोगों की मौत हो गई है. बैरगाछी रामपुर इलाके में पानी पार करने में एक युवक की जान चली गई. वहीं, रानीगंज स्थित मिर्जापुर में भी एक युवक की मौत डूबने से हो गई. घटना के बाद इलाके में शोक का माहौल हो गया.

पेश है रिपोर्ट

इस प्रकार हुई घटना
दरअसल, रानीगंज प्रखंड के मिर्जापुर निवासी श्याम सुंदर शौच के लिए गया था. तभी उसका पैर फिसल गया. जिससे वह नदी में जा गिरा. गड्ढा ज्यादा हेने की वजह से उसकी डूबने से मौत हो गई. पानी में तैरते शव को देख खलबली मच गई. स्थानीय लोगों ने इसकी पुलिस को दी. वहीं, दूसरी घटना रामपुर में हुई है. यहां एक युवक पानी पार कर रहा था. इस दौरान वह पानी में बह गया. जिससे उसकी मौत हो गई.

गोताखोरों की मदद से शव निकला बाहर
पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गोताखोरों की मदद दोनों शवों को बाहर निकाला. फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. बता दें कि बिहार इन दिनों बाढ़ की चपेट में है. बाढ़ में डूबने से कई लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, सूबे के मुखिया ने भी बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details