बिहार

bihar

By

Published : Apr 27, 2023, 11:07 PM IST

ETV Bharat / state

Araria News: उत्पाद विभाग पर युवक की पिटाई का आरोप, ग्रामीणों ने जाम किया सड़क

अररिया में उत्पाद विभाग की टीम पर एक युवक से मारपीट (Excise department team beat up youth in Araria ) करने का स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया. इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने कार्रवाई की मांग को लेकर बथनाहा-बीरपुर मार्ग को जाम कर दिया और जमकर विरोध प्रदर्शन किया. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

अररिया: बिहार के अररिया में ग्रामीणों ने उत्पाद विभाग पर मारपीट का आरोप लगाते हुए सड़क जाम (Road jam in protest against fight in Araria) कर प्रदर्शन किया. मामला नरपतगंज प्रखंड के फुलकाहा थाना क्षेत्र के बथनाहा-बीरपुर मार्ग पर लक्ष्मीपुर चौकी के पास का है. आक्रोशित लोगों ने बथनाहा-बीरपुर मार्ग को लक्ष्मीपुर चौक के पास जाम कर दिया और उत्पाद विभाग के विरुद्ध प्रदर्शन किया. आक्रोशित ग्रामीणों ने बताया कि उत्पाद विभाग की टीम ने बिना वजह एक युवक के साथ मारपीट की और उसका मोबाइल छीन लिया.

ये भी पढ़ेंः अररिया: सड़क और नाला निर्माण की मांग को लेकर लोगों ने किया सड़क जाम

शराब जांच के नाम पर मारपीट का आरोपःपीड़ित लक्ष्मीपुर गांव के रूपेश कुमार यादव ने बताया कि वह फुलकाहा से गेहूं थ्रेशिंग कर वापस अपने घर लौट रहा था. इसी बीच फुलकाहा लक्ष्मीपुर मार्ग में लक्ष्मीपुर चौक से उत्तर उत्पाद विभाग की टीम ने उसकी बाइक रोकी और उसकी जांच की. जांच के दौरान उत्पाद विभाग की टीम के जवानों ने कहा तुमने शराब पी है. इस पर युवक ने कहा कि शराब नहीं पीये हैं. आप जांच कर सकते हैं. इसी बीच उत्पाद विभाग के वाहन चालक और टीम के जवानो ने रुपेश कुमार के साथ मारपीट कर मोबाइल छीन लिया. इस घटना को लेकर फुलकाहा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर निवासी रूपेश कुमार यादव पिता जयनारायण यादव ने फुलकाहा थाने में आवेदन दिया है.

उत्पाद विभाग की टीम ने मोबाइल छीनाः युवक ने बताया कि मारपीट करने के बाद उसने हल्ला किया. तब वहां लोग जमा हो गए, लेकिन तब तक उत्पाद विभाग की टीम वहां से भाग गई. ग्रामीणों ने इसकी घटना की जानकारी फुलकाहा थाना के थानाध्यक्ष नगीना कुमार को दी. इस पर नगीना कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. इसके बाद मामले में कोई कार्रवाई नहीं होता देख, युवक के साथ मारपीट से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने गुरुवार की सुबह बथनाहा-बीरपुर मुख्य सड़क मार्ग को लक्ष्मीपुर चौक के समीप जाम कर दिया. साथ ही उत्पाद विभाग की टीम में शामिल दोषी लोगों पर कार्रवाई की मांग करने लगे. सड़क जाम की सूचना मिलते ही फुलकाहा थाना की पुलिस दल बल के साथ जाम स्थल पर पहुंची और गुस्साए लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया. साथ ही कार्रवाई का आश्वासन भी दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details