बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अररिया: अस्पताल में इलाज के दौरान मरीज की मौत, गुस्साए परिजनों ने NH-57 किया जाम

अररिया जिले के फारबिसगंज में शनिवार को एक निजी अस्पताल में एक मरीज की मौत हो गई. मौत के बाद मृतक के परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टर और कर्मियों को खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया.

By

Published : Jan 23, 2021, 9:06 PM IST

Ararai
अस्पताल में इलाज के दौरान मरीज की मौत

अररिया: जिले के फारबिसगंज में शनिवार सुबह एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान एक मरीज की मौत हो गई. मौत के बाद मृतक के परिजनों ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर एनएच-57 पर टायर जलाकर डॉक्टर और कर्मियों के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी भी की.

इलाज के दौरान मरीज की हुई मौत
मृतक के परिजनों के अनुसार चार दिन पहले मरीज के पेट में दर्द हो रहा था, जिसे जेएन चौपाल के अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक द्वारा आंत में छेद होने की बात करते हुए ऑपरेशन करने की बात कही. ऑपरेशन के बाद चिकित्सकों ने मरीज को आईसीयू में ही रखा, जहां आज सुबह ऑक्सीजन खत्म हो गया.

अस्पताल प्रशासन पर लगा आरोप
परिजनों ने बताया कि 4 घंटे बाद मरीज को ऑक्सीजन दिया गया. ऑक्सीजन लगाने के कुछ देर के बाद ही उक्त मरीज की मौत हो गई. जिसके बाद मृतक मरीज के परिजनों ने इसकी जिम्मेवारी सीधे तौर पर अस्पताल के चिकित्सक और अस्पताल कर्मियों पर लगाते हुए कहा कि उन लोगों की लापरवाही के कारण मरीज की मौत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details