बिहार

bihar

मेरठ से लापता लड़की ने बिहार में इंस्टाग्राम वाले फ्रेंड से किया निकाह, बीजेपी विधायक ने दिया आशीर्वाद

By

Published : Mar 25, 2021, 8:17 AM IST

मेरठ से लापता हुई जिस युवती को लेकर छात्रों ने हंगामा काटा था, वह बिहार के कटिहार से बरामद हुई. इन 5 दिनों के भीतर उसने वहां निकाह भी कर लिया. उसकी शादी में बीजेपी विधायक भी शामिल रहे.

meerut
meerut

मेरठ/अररिया : जिले की पुलिस ने 18 मार्च को संदिग्ध हालत में लापता हुई युवती आयशा को ढूंढ़ निकाला है. एएसपी कैंट सूरज राय के मुताबिक, युवती बिहार के अररिया जिले से बरामद हुई है. उसने अररिया में ही अपने इंस्टाग्राम वाले फ्रेंड से निकाह रचा लिया है. आयशा से मिले निकाहनामे और शादी की तस्वीरों से यह सामने आया है कि उसकी शादी के दौरान अररिया के बीजेपी विधायक विजय कुमार मंडल भी मौजूद रहे. एएसपी का कहना है कि चूंकि लड़की बालिग है, लिहाजा अब कोर्ट में उसका बयान कराया जाएगा.

कॉलेज के लिए घर से निकली थी

परीक्षितगढ़ निवासी आयशा मेरठ कॉलेज में बीए की छात्रा है. 18 मार्च को आयशा कॉलेज के लिए घर से निकली. इसके बाद वह संदिग्ध हालत में लापता हो गई. दोपहर करीब 12 बजे से उसका मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा. आयशा को आखरी बार कॉलेज में उसकी सहेली ने देखा था. परिवार के लोगों और छात्रों ने आयशा के अपहरण का आरोप लगाते हुए दो दिन तक जमकर हंगामा भी काटा. मेरठ कॉलेज के छात्रों ने सड़क पर जाम भी लगाया था.

इसे भी पढ़ें-Rupesh Murder Case: पहली गिरफ्तारी के 50 दिन बाद पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी

मोबाइल नंबर के जरिए किया ट्रेस

मामला तूल पकड़ता देख पुलिस ने मोबाइल नंबर के जरिए ट्रेस करना शुरू किया. उसके करीबियों से भी पूछताछ की गई. जांच के दौरान आयशा की लोकेशन बिहार के अररिया जिले में मिली. जब मेरठ की पुलिस टीम बिहार पहुंची तो सनसनीखेज खुलासा हुआ. छात्रा ने बताया कि उसने अपने इंस्टाग्राम फ्रेंड सद्दाम के साथ निकाह कर लिया है. आयशा ने पुलिस को निकाह से संबंधित कागजात और वीडियो भी सौंपे. खास बात यह है कि इन वीडियो में निकाह के दौरान भाजपा विधायक विजय कुमार मंडल भी दिखाई दे रहे हैं. एएसपी कैंट सूरज राय का कहना है कि छात्रा बालिग है. लिहाजा अब उसके बयान कोर्ट में कराए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details