बिहार

bihar

By

Published : Sep 20, 2019, 9:10 PM IST

ETV Bharat / state

प्रेम प्रसंग में विधवा और युवक को पंचायत में जमकर पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में पुलिस

सरपंच ने भरी पंचायत में दोनों की पिटाई कर जुर्माना लगा दिया. वहीं, लोगों ने दोनों की जबरन शादी भी करवा दी.

पिटाई करते सरपंच

अररिया: जिले में एक सरपंच के तालिबानी फरमान दिए जाने का मामला सामने आया है. यहां एक विधवा महिला के प्रेम प्रसंग पर सरपंच ने भीड़ के सामने उसे और उसके प्रेमी को बंधक बना लिया. यही नहीं, सरपंच ने पहले तो दोनों की जमकर पिटाई की. उसके बाद दोनों पर 50 हजार रूपये का जुर्माना लगा दिया.

मामला जिले के बौसी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. पूरी घटना का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बंधक बनी महिला विधवा है और जिस आदमी की पिटाई की जा रही है, वो दूसरे समुदाय से आता है. महिला आदिवासी बतायी जा रही है. महिला का विधवा होना, आदमी का दूसरे समुदाय का होना और दोनों के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग की बात जैसे ही ग्रामीणों को पता चली तो लोगों ने सरपंच को इसकी जानकारी दी. इसके बाद सरपंच ने भरी पंचायत में दोनों की पिटाई कर जुर्माना लगा दिया. वहीं, सरपंच ने दोनों की जबरन शादी भी करवा दी.

पिटाई करते सरपंच

कुल 16 लोगों पर मामला दर्ज
वायरल हुए वीडियो के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 16 लोगों को अभियुक्त बनाया है.जानकारी देते हुए अररिया सदर एसडीओ कुमार देवेंद्र सिंह ने बताया कि घटना दो दिन पहले की है. मामले को दर्ज कर लिया गया है. सरपंच फरार चल रहा है. उसकी तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है. सभी आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details