बिहार

bihar

By

Published : Jan 5, 2023, 8:31 PM IST

ETV Bharat / state

अररिया में HDFC बैंक कर्मी से हथियार का भय दिखाकर लूट, कैश समेत मोबाइल लूटे

Araria News: अररिया में एचडीएफसी बैंक कर्मी से लूट (Loot In Araria) की वारदात सामने आई है. रानीगंज थाना क्षेत्र में घर जाते हुए कर्मी से पिस्तौल दिखाकर कैश और मोबाइल लूट लिया गया है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. पढे़ं पूरी खबर...

अररिया में एचडीएफसी बैंक कर्मचारी से लूट
अररिया में एचडीएफसी बैंक कर्मचारी से लूट

अररिया:बिहार के अररिया में एचडीएफसी बैंक कर्मी से लूटपाट (Loot With Staff Of HDFC Bank In Araria) की गई है. जिले के परमानंदपुर से मोटरसाइकिल सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर लूट की घटना को अंजाम दिया है. बताया जाता है कि इस लूट की वारदात में कर्मी से अपने घर जाते समय अपराधियों ने पिस्तौल दिखाया और डरा धमका कर उससे करीब 16 हजार रूपए नगद के साथ मोबाईल लूट लिया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढे़ं-Bhojpur Crime: भोजपुर में दिनदहाड़े बैंक ऑफ बड़ौदा से लूट, CCTV में कैद पूरी वारदात

अररिया में बैंककर्मी से लूट: ताया जाता है कि यह घटना पिछले बुधवार का है. जहां यह घटना बीते देर शाम को घटित हुआ है. जिसके बाद आज गुरुवार को रानीगंज थाना क्षेत्र के हिंगना औराही वार्ड संख्या 10 निवासी पीड़ित बैंक कर्मी मुकेश कुमार भगत (पिता धर्मचन्द बजगत) ने बताया कि एचडीएफसी मिनी ब्रांच रानीगंज में ग्रुप लोन विभाग में सेल्स ऑफिसर पद कार्यरत हूं. बीते बुधवार की शाम 7 बजे अपने बाईक से अपने घर हिंगना औराही के लिए निकले. जिसके कुछ ही देर के बाद गितवास सिमराहा मार्ग परमानंदपुर पंचायत अंतर्गत सुनसान स्थान पोखर के पास एक बाईक पर सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने ओवरटेक किया.

पिस्तौल दिखाकर डराया: उसके बाद हमारे गाड़ी से आगे आकर अपने गाड़ी को रोक दिया. उसके बाद हथियार का भय दिखाकर कुल 16 हजार रुपए और मोबाईल छीन लिया. इतना हीं नहीं उनलोगों ने मेरे बाइक का चाबी भी छीन लिया. उसके बाद धमकी भरे शब्दों में कहा कि बाईक को लेकर जिधर जा रहे हो उधर पैदल जाओ. उसके बाद मेरे बाइक के चाभी को उछालकर मेरी तरफ फेंककर वहां से तीनों अपराधी फरार हो गए. इधर पुलिस के द्वारा किए गए पूछताछ में पीड़ित बैंक कर्मी ने तीनों अपराधियों की पहचान बताते हुए कहा है कि दो युवक पतला दुबला और एक व्यक्ति हेल्दी था. सारे लोग जैकेट पहने हुए थे और मफलर से अपने मुँह को ढककर रखा हुआ था.

" मेरे बाइक के चाभी को उछालकर मेरी तरफ फेंककर वहां से तीनों अपराधी फरार हो गए. दो युवक पतला दुबला और एक व्यक्ति हेल्दी था. सारे लोग जैकेट पहने हुए थे और मफलर से अपने मुँह को ढककर रखा हुआ था".- पीड़ित

ये भी पढ़ें- पटना में ज्वेलरी दुकान में लूटपाट और हत्या का खुलासा, 3 अभियुक्त चढ़ें पुलिस के हत्थे


ABOUT THE AUTHOR

...view details