बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्व जिप सदस्य प्रभाष झा ने थामा AIMIM का दामन, बोले- गरीब असहाय की आवाज है ये पार्टी

पूर्व जिला परिषद सदस्य प्रभाष झा ने दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ एआईएमआईएम का दामन थामा है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि ये पार्टी दबे कुचलों की आवाज उठती है.

By

Published : Sep 9, 2020, 2:17 PM IST

Updated : Sep 23, 2020, 5:36 PM IST

Former ZIP member Prabhash Jha joined AIMIM In araria
Former ZIP member Prabhash Jha joined AIMIM In araria

अररिया:बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर असदुद्दीन ओवैसी की पार्टीएआईएमआईएम लगातार पार्टी संगठन का विस्तार करने में जुटी है. इसी को लेकर एआईएमआईएम के जिला कार्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जहां दर्जनों लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर नरपतगंज के पूर्व जिला परिषद सदस्य प्रभाष चंद्र झा ने भी एआईएमआईएम का दामन थामा. वहीं, पूर्व जिप सदस्य के साथ उनके दर्जनों समर्थकों ने भी पार्टी का दामन थामा.

एआईएमआईएम का सदस्यता ग्रहण करते प्रभाष झा

इस मौके पर पूर्व जिप सदस्य प्रभाष चंद्र झा ने कहा कि मैं काफी दिनों से सक्रिय राजनीति में कार्यरत हूं, लेकिन किसी पार्टी ने गरीब असहाय की आवाज नहीं उठाई. सिर्फ जाती के आधार पर राजनिति की है. खासकर सवर्णों को राजनीतिक पार्टियां सिर्फ आश्वासन देती रही है. इसलिए ये तबका शिक्षित होने के बाद भी बेरोजगारी की मार झेल रहा है. इस जाती के लोगों को कोई आरक्षण नहीं मिला है. इसलिए मैंने काफी अध्यन कर एआईएमआईएम की सदस्यता ग्रहण की है.

पार्टी के आलाकमान से हूं प्रभावित- प्रभाष चंद्र झा
पूर्व जिप सदस्य प्रभाष चंद्र झा ने इसके अलावा बताया कि मैं पार्टी के आलाकमान असदुद्दीन ओवैसी के कार्य कलापों से काफी प्रभावित हुआ हूं. उन्होंने सभी धर्म, जाती और गरीब लोगों की आवाज हमेशा बुलंद की है. उनकी बढ़ती लोकप्रियता को देखकर अन्य पार्टियां परेशान हैं. इसलिए उन्हें हमेशा बदनाम करने की कोशिश की जाती है.

देखें रिपोर्ट

'प्रभाष चंद्र झा की मौजूदगी से पार्टी को मिलेगा बल'
इसके साथ ही एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष राशिद अनवर ने बताया कि प्रभाष चंद्र झा के पार्टी में शामिल होने से काफी बल मिलेगा. उन्होंने बताया कि प्रभाष चंद्र झा एक सुलझे हुए राजनीतिक व्यक्ति हैं. नरपतगंज के इलाके में आज भी दलित और महादलितों की स्थिती बेहतर नहीं है. उनकी स्थिती को सुधार कर हमारे नेता उन्हें मुख्य धारा में जोड़ने का हरसंभव प्रयास करेंगे.

Last Updated : Sep 23, 2020, 5:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details