बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लॉकडाउन- 2 के दौरान पुलिस बरत रही सख्ती, अररिया में महिला पुलिस ने संभाली कमान

महिला पुलिस की एक टुकड़ी ने शहर के चांदनी चौक के पास बिना हेलमेट और बिना पास के घूमने वाले बाइक सवारों के साथ पूरी सख्ती से पेश आई. कई बाइक सवारों को थाने भेजकर जुर्माना भी लगाया गया. इस महिला पुलिस टुकड़ी में एक अधिकारी के रूप में सब इंस्पेक्टर और चार जवान शामिल है.

By

Published : Apr 14, 2020, 4:43 PM IST

araria
araria

अररिया: प्रधानमंत्री के ऐलान के बाद लॉकडाउन- 2 की शुरुआत हो गई है. इसको लेकर पुलिस द्वारा पूरी सख्ती बरती जा रही है. बिना पास के अनावश्यक रूप से बाइक सवारों पर पुलिस डंडे चलाने से कोई गुरेज नहीं कर रही है. मंगलवार को प्रशासन गली मोहल्लों में घुम-घुम कर गश्ती करती नजर आई.

महिला पुलिस की एक टुकड़ी ने शहर के चांदनी चौक के पास बिना हेलमेट और बिना पास के घूमने वाले बाइक सवारों के साथ पूरी सख्ती से पेश आई. कई बाइक सवारों को थाने भेजकर जुर्माना भी लगाया गया. इस महिला पुलिस टुकड़ी में एक अधिकारी के रूप में सब इंस्पेक्टर और चार जवान शामिल है. महिला पुलिस की गस्ती गाड़ी पूरे शहर में घूम-घूम कर लोगों से लॉक डाउन का अनुपालन करवाने में जुटी है.

गश्त करती पुलिस

महिला पुलिस टीम की प्रशंसा
वहीं लोग इस महिला पुलिस टीम की प्रशंसा भी कर रहे हैं. इस तरह की सख्ती से साफ नजर आता है कि पुलिस अब किसी को भी अनावश्यक रूप से सड़कों पर घूमने नहीं देगी. साथ ही सभी को लॉकडाउन का शत-प्रतिशत पालन करना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details