बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भाजयुमो ने फारबिसगंज में की डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत, लोगों तक पहुंचाया जा रहा PM का संदेश

भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष के मुताबिक पीएम मोदी ने जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण की राजनीती को हाशिये पर रखकर देश को एक नये स्वरुप में विश्व के सामने खड़ा किया है. जिसके कारण विश्व मंच पर भारत का जय घोष हो रहा है. पिछले 6 वर्षों में भारत की प्रगति ने विकास के कई अवरोधों को पार किया है.

By

Published : Jun 11, 2020, 6:28 PM IST

Updated : Jun 11, 2020, 10:37 PM IST

araria
बीजेपी कार्यकर्ता

अररिया:बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता डोर टू डोर कैंपेन में जुट गए हैं. इसके लिए केंद्र की पीएम मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरे होने पर उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाया जा रहा है. इसके लिए भाजयुमो ने फारबिसगंज में डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत की. बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने इसकी शुरुआत की. सबसे पहले कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व जिला अध्यक्ष रमाशंकर गुप्ता के घर पर पीएम के पत्र को सौंपा.

भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने बताया कि इस कैंपेन में पूरे बिहार 1 करोड़ घरों तक पहुंचा जाएगा. जहां, मोदी सरकार की उपलब्धी से अवगत कराएंगे. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि केंद्र में गांव, गरीब, किसान, मजदूर, युवा और महिलाओं के हितों को समझने वाली सरकार है. देश हित में बिना भेदभाव और बिना घोटाले वाली सरकार ने कड़े फैसले लिए हैं. यहीं, कारण है कि कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों का एक मात्र एजेंडा मोदी विरोध होने के बावजूद गांव का उत्थान तेजी से हो रहा है.

पेश है रिपोर्ट

लोगों तक पहुंचाया पीएम का संदेश

भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने बुथ संख्या 116 और 117 पर संपर्क अभियान चलाया. इसमें बीजेपी नगर महामंत्री राहिल खान, भाजयुमो नगर अध्यक्ष किशन शर्मा, निवर्तमान नगर संयोजक आयुष कुमार, भाजयुमो नगर महामंत्री अंबुज मिश्रा, बुथ अध्यक्ष श्याम सुंदर मंडल, अंशु गुप्ता ने अभियान के पहले दिन कई घरों तक पहुंचे. पीएम मोदी के पत्र को पहुंचाते हुए लोगों से आत्म निर्भर भारत के लिए स्वदेशी सामानों का उपयोग करने का आग्रह किया.

डोर टू डोर संपर्क अभियान चलाते बीजेपी कार्यकर्ता
Last Updated : Jun 11, 2020, 10:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details