बिहार

bihar

ETV Bharat / jagte-raho

जमुई में हुए बम ब्लास्ट की तफ्शीश जारी, इलाके में दहशत

दोपहर करीब एक बजे हुए ब्लास्ट के बाद मौके पर कई थाने की पुलिस और बम स्क्वायड ने सघन जांच की और विस्फोट के कारणों का पता लगाया. वहीं, विस्फोटक के सैंपल एकत्रित कर जांच के लिए भेज दिए गए हैं.

By

Published : Jun 5, 2019, 8:49 PM IST

bomb

जमुई:जिले के बल्लोपुर में हुए बम ब्लास्ट में कोई हताहत तो नहीं हुआ है. लेकिन यहां के लोग दहशत में हैं. दरअसल, जिस घर में बम फटा है, वहां बच्चे ईद का त्योहार मना रहे थे. घर के बड़े मोबाइल में फोटो वीडियो सूट कर रहे थे. गनीमत ये रही कि विस्फोट के कुछ ही समय पहले ही बच्चे वहां से हटकर घर के अंदर चले गए. वरना एक बड़ी अनहोनी हो सकती थी.

जांच करते डीएसपी

मौके पर पहुंची बम स्क्वायड और पुलिस की टीम ने विस्फोट हुई जगह से विस्फोटक के टुकड़े और आसपास की मिट्टी के सैंपल एकत्र कर जांच के लिए भेज दी है. गृहस्वामी मोहम्मद सलाउद्दीन ने बताया कि जिस समय विस्फोट हुआ, उस समय धमाके की गूंज से धरती हिल गई. बता दें कि जहां विस्फोट हुआ है, वहां एक बड़ा सा गड्ढा हो गया है. वहीं, सलाउद्दीन के मुताबिक बम काफी समय पहले किसी ने जमीन पर दबाकर रख दिया होगा.

जानकारी देते डीएसपी

डीएसपी ने संभाली कमान
डीएसपी राम पुकार सिंह ने बताया कि किसी ने पॉलिथिन में विस्फोटक रखकर जमीन में दबा दिया था. जांच के बाद पता चलेगा कि ये कितने दिनों पहले रखा गया. गर्मी की वजह से विस्फोट हुआ है. ये घातक बम नहीं था. फॉस्फोरस का मिश्रण प्रतीत होता है. जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details