बिहार

bihar

ETV Bharat / jagte-raho

पूर्णिया- कोचिंग से घर लौट रही नाबालिग के साथ रेप, मामला दर्ज करने में पुलिस करती रही आनाकानी

पीड़िता मां के साथ शिकायत दर्ज कराने मधुबनी टीओपी थाने गई तो थाने के मुंशी ने शिकायती पत्र उठाकर फर्श पर फेंक दिया. जिसके बाद पीड़ित और उसकी मां मायूस होकर घर लौट गईं. बाद में ईटीवी भारत की पहल पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज हुआ.

By

Published : Jul 28, 2019, 1:21 PM IST

Updated : Jul 28, 2019, 2:50 PM IST

पूर्णिया

पूर्णिया: जिले के मधुबनी टीओपी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा के साथ रेप का मामला आया है. यहां 17 वर्षीय छात्रा ने 55 वर्षीय टीचर पर रेप का आरोप लगाया है. छात्रा का आरोप है कि वह ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी. तभी पड़ोस में रहने वाले सरकारी टीचर ने उसे घर के अन्दर खींचकर उसके साथ जबरदस्ती की. घटना 18 जुलाई की बताई जा रही है.

घटना के वक्त पीड़ित की मां एक रिश्तेदार के घर किसी कार्यक्रम में शामिल होने गई थी. 27 जुलाई को मां जब घर लौटी तो बेटी ने रोते हुए मामले की जानकारी दी. जिसके बाद पीड़िता मां के साथ शिकायत दर्ज कराने मधुबनी टीओपी थाने गई तो थाने के मुंशी ने शिकायती पत्र उठाकर फर्श पर फेंक दिया. जिसके बाद पीड़ित और उसकी मां मायूस होकर घर लौट गईं.

शिकायत की तो गोली मार दूंगा
पीड़िता की मां ने बताया कि जब वह आरोपी टीचर के घर शिकायत करने पहुंची तो आरोपी मारपीट पर उतारू हो गया. उसने पीड़िता की मां को परिवार समेत जान से मारने की धमकी दे डाली. आरोपी बोला की अगर किसी को बताया तो दो बार और रेप करूंगा फिर गोली मार दूंगा.

नाबालिग छात्रा के साथ रेप

मुंशी ने पुलिस महकमे को किया शर्मसार
मधुबनी टीओपी थाने में तैनात मुंशी ने तो इंसानियत की सारी हदें पार कर दी. पीड़ित जब शिकायत दर्ज कराने मधुबनी टीओपी थाने आई तो थाने के मुंशी ने उसका शिकायती पत्र उठाकर फर्श पर फेंक दिया. लेकिन अधिकारियों द्वारा मुंशी पर अभी तक कार्रवाई नहीं की गई.

2 दिन तक थानों के चक्कर काटती रही पीड़िता
न्याय की आस लगाए पीड़िता जब मधुबनी टीओपी थाने पहुंची, तो यहां भी उसे मायूसी ही हाथ लगी. यहां पुलिसकर्मियों ने उसकी मदद करने के बजाय महिला थाने जाने की सलाह देकर थाने से टरका दिया. जब पीड़िता महिला थाने पहुंची तो मधुबनी टीओपी थाने का मामला बताकर उसे वहां से भी टरका दिया गया. इसी तरह पीड़िता 2 दिनों तक थानों के चक्कर काटती रही.

ईटीवी भारत की पहल पर दर्ज हुआ मुकदमा
2 दिन से मधुबनी टीओपी और महिला थाने के चक्कर काट रही रेप पीड़िता ने जब ईटीवी भारत को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी तो, हमारी टीम ने अधिकारियों से मिलकर मामले से अवगत कराया. जिस पर संज्ञान लेते हुए डीएसपी ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए. जिसके बाद मधुबनी टीओपी थाने में पीड़िता का मुकदमा दर्ज किया गया.

Last Updated : Jul 28, 2019, 2:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details