बिहार

bihar

ETV Bharat / jagte-raho

सारण में अपराधियों ने छात्र को मारी गोली, गंभीर हालत में PMCH रेफर

सारण में बर्गर खाने निकले एक छात्र को अपराधियों ने गोली मार दी. छात्र की गंभीर हालत को देखते हुए पीएमसीएच रेफर किया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है.

By

Published : Jan 3, 2021, 10:35 PM IST

बिहार
बिहार

सारण: जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बिन टोली के पास अपराधियों ने एक छात्र को गोली मार दी. इस वारदात के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है. वहीं, अपराधियों की गोली से छात्र बुरी तरह जख्मी हो गया. छपरा सदर अस्पताल में इलाज के बाद उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

मामले में श्याम चक निवासी कृष्ण कुमार का बेटा रिशु जीत कुमार शनिवार शाम अपने दोस्तों के साथ बर्गर खाने घर से बाहर निकला था. लेकिन थोड़ी देर बाद उसके गोली लगने से जख्मी होने की खबर घर पहुंची. इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं, छपरा के बिन टोली मोहल्ले में इस घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया.

जांच में जुटी पुलिस
स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए जख्मी छात्र को छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने गोली से घायल इस छात्र की गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया है. पुलिस घटनास्थल पहुंचकर इस विषय की जांच कर रही है कि कैसे और किन परिस्थितियों में रिशु को गोली मारी गई है. वहीं, मां ने मीडिया को बताया कि शाम को रिशु ने बर्गर खाने के लिए पैसे मांगे और चला गया. इसके बाद वो नहीं लौटा. फोन पर किसी ने सूचना दी कि उनके बेटे को गोली मार दी गई है.

सारण में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वो किसी भी घटना को अंजाम देने में पीछे नहीं हट रहे हैं. अभी पिछले हफ्ते छपरा के पूर्व विधायक रह चुके रामप्रवेश राय के पुत्र की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसमें अभी तक पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details