बिहार

bihar

ETV Bharat / elections

दरभंगा: अजय चौधरी की तारीफ से नाराज JDU विधायक अमरनाथ गामी, हक छीनने का लगाया आरोप

अमरनाथ गामी ने कहा कि विधायकी से उनका इस्तीफा महज दिखावा था. सीएम नीतीश कुमार तक अपनी बात पहुंचाने के लिए उन्होंने इस्तीफे का ऐलान किया था.

By

Published : May 15, 2019, 7:47 PM IST

अमरनाथ गामी, जेडीयू विधायक

दरभंगा:लोकसभा चुनाव के बीच हायाघाट से जेडीयू विधायक अमरनाथ गामी ने पार्टी में जंग छेड़ दी है. अमरनाथ गामी ने सीएम नीतीश कुमार पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके साथ भेदभाव किया है. विधायक ने आरोप लगाया है कि पार्टी के कुछ नेता सीएम को उनके खिलाफ भड़का रहे हैं.

अजय चौधरी की तारीफ से नाराज
दरअसल, नीतीश कुमार के द्वारा हायाघाट विधानसभा क्षेत्र में आकर पार्टी के नेता अजय चौधरी की तारीफ करने पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की है. उनका कहना है कि उनके विधानसभा क्षेत्र में आकर सीएम अजय चौधरी की तारीफ कैसे कर सकते हैं ? उन्हें 2020 के विधानसभा चुनाव में हायाघाट से प्रत्याशी बनाने के संकेत कैसे दे सकते हैं?

अमरनाथ गामी, जेडीयू विधायक

'हायाघाट में हैं तीन विधायक'
अमरनाथ गामी ने आरोप लगाया है कि अजय चौधरी और जदयू जिलाध्यक्ष सुनील भारती उनके खिलाफ मुख्यमंत्री के कान भर रहे हैं. उन्होंने कहा कि फिलहाल हायाघाट में तीन विधायक काम कर रहे हैं. एक वे खुद, जिसे जनता ने चुना है. दूसरे जिलाध्यक्ष सुनील भारती और तीसरे अजय चौधरी, जिसकी वजह से पार्टी को नुकसान हो रहा है.

दोनों विधायक पर लगाया गंभीर आरोप
विधायक ने कहा कि इन दोनों की वजह से नीतीश कुमार और उनके बीच दूरियां बढ़ गयी हैं. उन्होंने कहा कि जिलाध्यक्ष सुनील भारती और अजय चौधरी को विधायक बनने की जल्दी है. इसलिये वे उनका इस्तीफा विधानसभा अध्यक्ष तक जल्दी भिजवाना चाहते हैं.

अमरनाथ गामी ने दी चेतावनी
अमरनाथ गामी ने कहा है कि विधायकी से उनका इस्तीफा महज दिखावा था. उन्होंने जेडीयू आलाकमान तक अपनी बात पहुंचाने और दबाव बनाने के लिये मीडिया के माध्यम से इस्तीफे का एलान किया था. उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि जो भी उनके और मुख्यमंत्री के बीच फूट डालने की कोशिश करेंगे वो उन्हें बख्शेंगे नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details