बिहार

bihar

ETV Bharat / city

अनंत सिंह के सरेंडर पर बोले मंत्री विनोद नारायण झा- करें कानून का सामना

विनोद नारायण झा ने कहा है कि कानून अपना काम करता है और अनंत सिंह को कानून का मुकाबला करना चाहिए. इसमें और अधिक टिप्पणी की जरूरत नहीं है.

By

Published : Aug 23, 2019, 7:27 PM IST

विनोद नारायण झा

पटना:बाहुबली विधायक अनंत सिंह की गिरफ्तारी को लेकर बिहार में कई दिनों से हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा था. लेकिन, शुक्रवार को मोकामा विधायक ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. इस पर बिहार सरकार में पीएचईडी मंत्री विनोद नारायण झा ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अनंत सिंह को कानून का मुकाबला करने की सलाह दी है.

विनोद नारायण झा का बयान

कानून की गिरफ्त में आ चुके हैं अनंत सिंह
विनोद नारायण झा ने कहा है कि कानून अपना काम करता है और अनंत सिंह को कानून का मुकाबला करना चाहिए. इसमें और अधिक टिप्पणी की जरूरत नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि अनंत सिंह कहीं सरेंडर करें. लेकिन, अब वह कानून की गिरफ्त में आ गए हैं तो चीजों का सामना तो उन्हें करना ही पड़ेगा.

अनंत सिंह ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में किया आत्मसमर्पण
बता दें कि कई दिनों से फरार चल रहे अनंत सिंह ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है. इसके बाद एएसपी लिपि सिंह ने कहा है कि, उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर बिहार लाया जाएगा. उन्होंने कहा है कि बाढ़ पुलिस कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड की मांग करेगी. बिहार पुलिस की टीम दिल्ली के लिए रवाना हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details