बिहार

bihar

ETV Bharat / city

वशिष्ठ नारायण ने अमित शाह को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- उनके नेतृत्व में तरक्की पर है बीजेपी

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने अमित शाह के जन्मदिन के अवसर पर उन्हें ढेर सारी बधाई दी. उन्होंने आने वाले समय में अमित शाह के जीवन में कई उपलब्धियां जुड़ने की भी कामना की.

By

Published : Oct 22, 2019, 4:55 PM IST

वशिष्ठ नारायण

पटना:जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह को जन्मदिन पर बधाई दी है. वशिष्ठ नारायण ने कहा कि अमित शाह के नेतृत्व में बीजेपी ने नई ऊंचाइयां छुई है. उन्होंने अमित शाह के नेतृत्व में भविष्य में भी बीजेपी के तरक्की की कामना की.

'अमित शाह के नेतृत्व में बीजेपी तरक्की पर'
जदयू अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण ने अमित शाह को बधाई देते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में बीजेपी की काफी तरक्की हुई है. वर्तमान में अमित शाह गृह मंत्री जैसे महत्वपूर्ण पद पर काम कर रहे हैं. उन्होंने आने वाले समय में अमित शाह के जीवन में और भी उपलब्धियां जुड़ने की कामना की. वशिष्ठ नारायण ने अमित शाह के स्वस्थ जीवन की भी कामना की.

अमित शाह को बधाई देते वशिष्ठ नारायण सिंह

बीजेपी नेताओं की ओर से कार्यक्रमों का आयोजन
अमित शाह के जन्मदिन पर बिहार में बीजेपी नेताओं की ओर से कई तरह के कार्यक्रम आयोजित किए गए. बता दें कि नीतीश कुमार को लेकर एनडीए में काफी संशय थी. लेकिन, अमित शाह के बयान के बाद सब पर विराम लग गया है. अमित शाह जदयू के चहेते बने हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details