बिहार

bihar

ETV Bharat / city

पटना: PMCH पहुंचे रविशंकर प्रसाद, मरीजों के स्वास्थ्य का लिया जायजा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पहला निर्देश है कि अस्पताल को साफ-सुथरा रखा जाए और गरीब मरीजों पर उनके लिए चल रहे विभिन्न योजनाओं का साकारात्मक प्रभाव दिखे. इसी कारण से केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद पीएमसीएच पहुंचे और मरीजों के स्वस्थ्य का जायजा लिया.

By

Published : Sep 16, 2019, 2:23 AM IST

मंत्री

पटना: प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच में केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद मरीजों का हाल-चाल जानने पहुंचे. उन्होंने विभिन्न वार्डों में घूम-घूमकर मरीजों के इलाज का जायजा लिया. उन्होंने उन सभी मरीजों को एक पैकेट भेंट स्वरूप दी, जिसमें फल और कुछ मिठाईयां थी.

डॉक्टरों के साथ केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद

सभी गरीब मरीजों का हाल-चाल जाना
मीडिया से बाचतीच करते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि उन्होंने अस्पतालों में इलाज करा रहे सभी गरीब मरीजों का हाल-चाल जाना है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पहला निर्देश है कि अस्पताल को साफ-सुथरा रखा जाए और गरीब मरीजों पर उनके लिए चल रही विभिन्न योजनाओं का साकारात्मक प्रभाव दिखे. इसी कारण से वह पीएमसीएच पहुंचे और मरीजों के स्वस्थ्य का जायजा लिया.

पीएमसीएच पहुंचे केंद्रीय कानून मंत्री

मरीजों ने मंत्री से की शिकायत
बहरहाल रविशंकर प्रसाद के पहुंचते ही पीएमसीएच प्रशासन अलर्ट हो गई और विभिन्न वार्डों की साफ-सफाई कर चारों तरफ से पीएमसीएच को साफ सुथरा कर दिया. हालांकि मंत्री के समक्ष मरीजों ने पीएमसीएच में दवाइयां नहीं मिलने और डॉक्टरों के नहीं रहने की भी काफी शिकायतें की. मंत्री ने जल्द ही इन समस्याओं के निदान करने का आदेश दिया. वहीं, पीएमसीएच में कई तरह के अनियमितता को देखते हुए उन्होंने साफ कहा है कि जल्द ही यहां हर तरह की साफ सफाई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details