बिहार

bihar

ETV Bharat / city

आफत की बारिश: पानी ने बढ़ाई परेशानी, शहर में यातायात ठप

राजधानी पटना में पिछले 3 दिनों से लगातार बारिश का कहर जारी है. मूसलाधार बारिश ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है. तेज बारिश को देखते हुए राजधानी के सभी स्कूलों को बंद कर दिया गया है.

By

Published : Sep 28, 2019, 8:04 PM IST

Updated : Sep 28, 2019, 10:05 PM IST

आफत की बारिश

पटना:पिछले तीन दिनों से लगातार हो रही बारिश ने पटना वासियों के लिए आफत खड़ी कर दी है. राजधानी के विभिन्न चौक-चौराहों पर पानी भर गया है, यातायात ठप पड़ है. इस वजह से सड़कों पर यात्रियों की भीड़ जमा हो गई है.

सड़कों पर लोग

यातायात ठप
लगातार हो रही बारिश के कारण पटना की सड़कों पर बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं. यही कारण है कि शहर में यातायात ठप हो गया है. लोगों को एक जगह से दूसरी जगह जाने में परेशानी हो रही है. ऑटो से अन्य सवारी गाड़ियों का परिचाल बंद है. हालांकि सिटी बस चल रही है, लेकिन उसकी भी संख्या कम है.

पटना से ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

सड़कों पर भरा पानी
दरअसल, राजधानी पटना में पिछले 3 दिनों से लगातार बारिश का कहर जारी है. मूसलाधार बारिश ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है. तेज बारिश को देखते हुए राजधानी के सभी स्कूलों को बंद कर दिया गया है. फिलहाल लोगों का जीवन थम सा गया है. पटना की सड़कों पर 3 से 4 फीट तक पानी भर गया है.

सड़कों पर लोग

लोगों को हो रही है परेशानी
वहीं, राजधानी के कई इलाके जलमग्न हो चुके हैं. आशियाना दीघा को जोड़ने वाली मुख्य सड़क पर भी जल जमाव है, जबकि जल निकासी के लिए बना नाला भी लबालब है. राजेन्द्र नगर, कंकड़बाग जैसे निचले इलाकों में रह रहे लोग काफी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. इन इलाकों में बारिश का पानी लोगों के घरों में घुस गया है. हालात ऐसे हैं कि सड़कों पर दुपहिया वाहन चलाना भी मुश्किल है. भारी बारिश की वजह से पटना का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है.

Last Updated : Sep 28, 2019, 10:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details