बिहार

bihar

ETV Bharat / city

लालू यादव के ठिकानों पर CBI छापेमारी पर मांझी का तंज, जाने बिहार की अबतक की बड़ी खबरें

लालू यादव के ठिकानों पर छापेमारी जारी है. इसपर विभिन्न पार्टियों के नेता बयान दे रहे हैं. बेगूसराय में निहत्थे शख्स की पिटाई का वीडियो वायरल (Man Beating Video Goes Viral) हो रहा है. वीडियो में कुछ दबंग लोग एक व्यक्ति की पिटाई करते नजर आ रहे हैं.

By

Published : May 20, 2022, 11:08 AM IST

TOP TEN NEWS
TOP TEN NEWS

1. लालू यादव के ठिकानों पर CBI छापेमारी पर मांझी का तंज- 'घर का भेदी लंका ढाए, मौका देख बाहर उड़ जाए'

लालू यादव के ठिकानों पर छापेमारी को लेकर जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने महज एक लाइन में ट्वीट किया है. उन्होंने इशारो ही इशारों में तेजस्वी के ब्रिटेन जाने और ऐन वक्त पर हुई इस छापेमारी को लेकर ट्वीट के जरिए निशाना साधा है.

2. पटना में राबड़ी आवास पर सीबीआई की छापेमारी जारी, राजद विधायक ने कहा 'गलत हो रहा है'

राबड़ी आवास पर सीबीआई की छापेमारी चल रही है. इसको लेकर राजद विधायक ने बड़ा बयान (RJD MLA Statement Regarding CBI Raid on Rabri Devi Residence) दिया है. राजद विधायक ने कहा है कि छापेमारी जान बूझकर करायी जा रही है. पढ़ें पूरी खबर..

3. BJP ने कहा- लालू आवास पर सीबीआई का छापा उनके कर्मों का नतीजा

लालू यादव की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. आईआरसीटीसी घोटाला मामले में तो सीबीआई का शिकंजा कस ही चुका है, लेकिन अब लालू की मुश्किल भर्ती घोटाले में भी बढ़ने वाली है. सीबीआई ने आज लालू यादव के 17 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की है. भाजपा प्रवक्ता अरविंद सिंह ने (BJP spokesperson Arvind Singh) इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

4. राबड़ी आवास सहित लालू यादव के 17 ठिकानों पर CBI का छापा
लालू यादव के 17 ठिकानों पर सीबीआई द्वारा छापेमारी हो रही है. आरआरबी में हुई गड़बड़ी का मामला बताया जा रहा है. दरअसल, केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और उनकी बेटी के खिलाफ भ्रष्टाचार का नया मामला दर्ज किया है.

5. पटना में नौकरानी की हत्या मामले में रेलवे जेई को जमुई से किया गया गिरफ्तार
दानापुर रेलवे डिविजन में जूनियर इंजीनियर (जेइ) हरे कृष्ण मुरारी ने अपने घर में काम करने वाली नौकरानी को बेहोश किया. नौकरानी को बेहोश नहीं होने पर सिर पर धारधार हथियार से ताबड़तोड़ प्रहार किया. जिसके बाद निर्दयी ने नौकरानी का गला दबाया जिससे उसकी मौत हो गई. रेलवे जेई को जमुई से गिरफ्तार कर लिया गया. पढ़ें पूरी खबर

6. तेजस्वी के लंदन यात्रा पर उपेंद्र कुशवाहा का तंज- जन्मदिन मनाते हैं चार्टर्ड प्लेन में अब गर्मी की छुट्टी बिताएंगे लंदन में
तेजस्वी यादव इंग्लैंड में आयोजित होने वाले आइडियाज फॉर इंडिया (Ideas For India) कॉन्फ्रेंस में शामिल होने लंदन गए हैं. इसे लेकर जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष और विधान पार्षद उपेंद्र कुशवाहा ने तंज कसते हुए कहा कि अब लंदन में जाकर गर्मी का दिन बिताएंगे.

7. शराब के साथ तीन धंधेबाज गिरफ्तार, दिल्ली से मोतिहारी ला रहे थे शराब
वाहन जांच के दौरान एक यात्री बस से अंग्रेजी शराब जब्त (English Liquor Confiscated In Motihari) किया गया है. साथ ही तीन शराब के तश्कर को भी उत्पाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है. धंधेबाज दिल्ली से मोतिहारी आ रहे थे. पढे़ें पूरी खबर

8. बेगूसराय में निहत्थे शख्स की पिटाई की वीडियो वायरल, SP ने दिए जांच के बाद गिरफ्तारी के आदेश
बेगूसराय में नहत्थे शख्स की पिटाई का वीडियो वायरल (Man Beating Video Goes Viral) हो रहा है. वीडियो में कुछ दबंग लोग एक व्यक्ति की पिटाई करते नजर आ रहे हैं. व्यक्ति की इस तरह से पिटाई की जाती है कि वह सड़क पर ही बेहोश हो जाता है. वीडियो सामने आने के बाद एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं. पढ़ें पूरी खबर..

9. वैशाली में किराना दुकान में लूटपाट करने आए अपराधियों ने दो लोगों का मारी गोली

वैशाली में किराना दुकान में लूटपाट (Robbery In Grocery Store In Vaishali) करने गए अपराधियों ने विरोध करने पर 2 लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया. दोनों को गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर किया गया है. वहीं, भागने के क्रम में एक बदमाश को लोगों की भीड़ ने पकड़ लिया. भीड़ ने उसकी जमकर धुनाई कर दी. बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

10. मुजफ्फरपुर की शाही लीची का स्वाद अब महानगर के लोगों तक भी पहुंचेगी
मुजफ्फरपुर की शाही लीची (Royal litchi of muzaffarpur) इस साल भी पटना एयरपोर्ट से दिल्ली व अन्य महानगरों के लिए भेजी जाएगी. बता दें कि पिछले साल भी दिल्ली के लिए दो किलो के स्पेशल 463 पैकेट व 10-10 किलो के 150 पैकेट लीची दिल्ली भेजी गई थी. ऐसे में अब मुजफ्फरपुर की शाही लीची का स्वाद अब महानगर के लोगों तक भी पहुंचे सकेगी. पढ़ें पूरी खबर

ABOUT THE AUTHOR

...view details