बिहार

bihar

ETV Bharat / city

TOP TEN @ 5PM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

बिहार के मुजफ्फरपुर में गर्मी का मौसम बच्चों के लिए निहायत की खतरनाक साबिता होता है. मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार (Chamki Bukhar in Muzaffarpur) का कहर देखने को मिल रहा है. एसकेएमसीएच में चमकी बुखार से एक और बच्चे की मौत हो गई है, जबकि 5 संदिग्ध बच्चे अभी भी भर्ती हैं. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Apr 13, 2022, 5:06 PM IST

बिहार की अब तक की बड़ी खबरें
बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

बिहार में चमकी बुखार का कहर! मुजफ्फरपुर में हुई एक और बच्चे की मौत
बिहार के मुजफ्फरपुर में गर्मी का मौसम बच्चों के लिए निहायत की खतरनाक साबिता होता है. मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार (Chamki Bukhar in Muzaffarpur) का कहर देखने को मिल रहा है. एसकेएमसीएच में चमकी बुखार से एक और बच्चे की मौत हो गई है, जबकि 5 संदिग्ध बच्चे अभी भी भर्ती हैं. पढ़ें पूरी खबर...

जब राजगीर की गलियों में टमटम की सवारी करते दिखे CM नीतीश कुमार
बिहार के सीएम नीतीश कुमार इन दिनों अपने गृह जिले नालंदा (CM Nitish Kumar on Nalanda Tour) की यात्रा पर हैं. मंगलवार को वे राजगीर में थे. वहां पर सीएम मशहूर टमटम की यात्रा करने से खुद को रोक नहीं सके. नीतीश कुमार टमटम पर सवार होकर घूमे और लोगों से बातचीत भी की. पढ़ें पूरी खबर.

'राजगीर में 500 की जगह अगर 5000 पर्यटक आ जाएंगे तो हम क्या करेंगे'- मंत्री नीरज बबलू
झारखंड रोपवे हादसे के बाद राजगीर में पर्यटकों की सुरक्षा (tourists Safety in Rajgir ) को लेकर सवाल उठ रहे हैं. वहीं बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार बबलू ने बड़ा बयान दिया है. इस बयान को सुनकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पर्यटकों की सुरक्षा को लेकर कितनी गंभीरता बरती जा रही है. क्या कहा है मंत्रीजी ने देखें और पढ़ें..

सिवान में ग्रामीण बैंक से 26 लाख की लूट, प्रत्यक्षदर्शी महिला ने कहा- 'अपराधी बोले चुपचाप बैठो, नहीं तो..'
बिहार के सिवान में बेखौफ अपराधियों ने बैंक लूट (loot in siwan) की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. हथियार के बल पर अपराधियों ने बैंक से 26 लाख 40 हजार रुपये लूट लिए. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

तेज प्रताप का बड़ा खुलासा: अपनी ही पार्टी के MLC पर लगाये गंभीर आरोप, CBI जांच की मांग
आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और विधायक तेज प्रताप यादव एक बार फिर अपनी पार्टी पर हमलावर हैं. उन्होंने हाल ही में राजद के टिकट पर एमएलसी बने सौरभ कुमार (RJD MLC saurabh kumar) पर संगीन आरोप लगाए हैं. तेज ने सौरभ के खिलाफ जांच की मांग की है. पढ़ें पूरी खबर..

पेड़ से लटका मिला प्रेमी-प्रेमिका का शव, बड़ा सवाल- हत्या या आत्महत्या?
बेतिया में प्रेमी जोड़े का शव बरामद (Lover Couple Dead body found in Bettiah) किया गया है. दोनों के शव एक पेड़ से लटक रहे थे. मृत प्रेमी युगल के परिजनों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाये हैं. दूसरी ओर, ग्रामीणों का कहना है कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध थे. पुलिस इस मा्मले की जांच में जुट गयी है.

'मैं बार-बार बिकती रही.. वो मेरा जिस्म नोचते रहे', झकझोर देगी इस बेबस लड़की की कहानी
मोहब्बत के नाम पर धोखा की शिकार बंगाल की लड़की को कई बार बेचा गया. पूर्णिया रेड लाइट एरिया से छुड़ाई गई लड़की ने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि वह जिस लड़के से प्रेम करती थी, उसने तीन साल पहले उसे दिल्ली ले जाकर बेच दिया. इसके बाद मुझे पंजीपाड़ा रेड लाइट एरिया लाया गया. फिर वहां रौटा बाजार स्थित रेड लाइट एरिया (पूर्णिया) में जबरन देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया.

भोजपुर में 24 घंटे के अंदर महिला समेत 2 की हत्या, बच्चे की हालत गंभीर
भोजपुर में लगातार आपराधिक घटनाओं (Crime in Bhohjur) से लोग दहशत में हैं. ताजा घटना में 24 घंटे के भीतर एक महिला और एक युवक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या (Two Murder in Bhojpur) कर दी. जबकि एक बच्चा गोली लगने से गंभीर रूप से घायल है. पढ़ें पूरी खबर...

अनोखी लव स्टोरी: साली को जीजा के भाई से हुआ प्यार.. तो खरमास में ही रचा ली शादी
'चट मंगनी पट ब्याह' की कहानी तो आपने बहुत सुनी होगी. लेकिन 'चट प्यार पट ब्याह' होने वाली शादी आपने नहीं सुनी होगी. पटना में एक प्रेमी जोड़े ने महज सात दिनों के प्यार के बाद शादी की जिद ठान दी. फिर आगे क्या हुआ जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर..

पुल चोरी की घटना के बाद जागी बिहार सरकार, अब नीलाम किए जाएंगे बेकार पुल
बिहार के रोहतास जिले में पुल चोरी की घटना के बाद अब नीतीश सरकार एक्शन में आ गई है. नीतीश सरकार ने फैसला लिया है कि वह प्रदेश के तमाम खाली पड़े लोहे के पुलों को स्क्रैप में बेच देगी. पढ़ें क्या है पूरी खबर..

ABOUT THE AUTHOR

...view details