बिहार

bihar

ETV Bharat / city

TOP 10 @11AM: बिहार में भी लागू हो रहा है योगी मॉडल..देखें अबतक की बड़ी खबरें

योगी आदित्यनाथ के दोबारा यूपी के सीएम बनने के बाद बिहार में भी योगी मॉडल (Yogi model in Bihar) लागू करने की मांग जोर पकड़ने लगी है. भाजपा के नेता खुले तौर पर योगी मॉडल की वकालत करने लगे हैं. अब इसका असर भी बिहार में दिखने लगा है. सारण में हत्या के आरोपी के घर बुलडोजर चला.

By

Published : Apr 3, 2022, 11:24 AM IST

TOP TEN NEWS OF BIHAR
TOP TEN NEWS OF BIHAR

बिहार में भी लागू हो रहा है योगी मॉडल, हत्या के अभियुक्त के घर पर चला बुलडोजर
योगी आदित्यनाथ के दोबारा यूपी के सीएम बनने के बाद बिहार में भी योगी मॉडल (Yogi model in Bihar) लागू करने की मांग जोर पकड़ने लगी है. भाजपा के नेता खुले तौर पर योगी मॉडल की वकालत करने लगे हैं. अब इसका असर भी बिहार में दिखने लगा है. सारण में हत्या के आरोपी के घर बुलडोजर चला.

पटना NIT की छात्रा पायल को मिला गूगल से ऑफर.. इतना है पैकेज
पटना NIT की छात्रा पायल खत्री ने इतिहास रच दिया है. पायल संस्थान की पहली ऐसी छात्रा हो गई हैं. जिन्हें स्टडी के दौरान ही गूगल ने लाखों रुपये सलाना का प्लेसमेंट ऑफर किया. पायल NIT पटना के 2018-22 की कम्प्यूटर साइंस की छात्रा है.

पटना का 'बदतमीज' थानेदार! सामने आया महिला के साथ बदसलूकी का VIDEO
बांका जिले में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म (8 year old girl misdeed in Banka) कर उसकी हत्या करने के मामले में पीड़ित परिजन और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने शनिवार को पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास के बाहर प्रदर्शन (protest outside CM House Patna) किया. इस दौरान पटना के सचिवालय थाना प्रभारी सी पी गुप्ता ने महिला कार्यकर्ता के साथ बदसलूकी की. साथ ही कहा कि महिला हो महिला की तरह रहो

मुजफ्फरपुर का धनकुबेर आपूर्ति पदाधिकारी! पटना, दिल्ली, नोएडा व गुड़गांव में प्रॉपर्टी, पत्नी के नाम 10 प्लॉट
आय से अधिक संपत्ति के मामले में निगरानी विभाग ने मुजफ्फरपुर के मुसहरी ब्लॉक में पदस्थापित प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी संतोष कुमार के दो ठिकानों पर छापेमारी (vigilance raid in muzaffarpur ) की. छापे के दौरान भारी मात्रा में नकदी, सोने के जेवरात और कई बड़े शहरों में निवेश के साथ अकूत संपत्ति के दस्तावेज मिले हैं.
Viral video: नालंदा में पीडीएस दुकानदार की चुनौती- 'अधिकारियों को देता हूं कमीशन, नहीं दूंगा पूरा अनाज'
नालंदा के एक पीडीएस दुकानदार ने लोगों को खुली चुनौती दी है. उसका कहना है कि वह अधिकारियों को कमीशन देता है. इसलिए पूरा अनाज नहीं देगा. अगर शिकायत करनी है तो वह भी कर के देख लो. कुछ नहीं हाेने वाला है. उसके इस कबूलनामे का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल (Nalanda Viral video) हो रहा है

1.5 करोड़ की चरस के साथ 3 रशियन गिरफ्तार, भारत-नेपाल बॉर्डर पर इमिग्रेशन टीम ने पकड़ा
पूर्वी चंपारण जिले के रक्सौल में भारत-नेपाल (India Nepal Border) सीमा पर इमिग्रेशन विभाग को बड़ी सफलता मिली है. 1.5 करोड़ रुपये की चरस के साथ इमिग्रेशन विभाग की टीम ने 3 रशियन नागरिकों को गिरफ्तार किया है. विदेशी नागरिकों में एक महिला भी शामिल है. पढ़िए पूरी रिपोर्ट
सीएम नीतीश कुमार ने दिया निर्देश- एक लाख की आबादी पर 150 से 160 पुलिसकर्मी करें तैनात, एक्शन में विभाग
सीएम नीतीश कुमार ने प्रति एक लाख की आबादी पर 150 से 160 पुलिस कर्मियों की तैनाती सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है. इसके लिए बिहार पुलिस में बड़े पैमाने पर बहाली (recruitment in Bihar Police) होगी. पदों की संख्‍या भी बढ़ेंगी. जांच का कार्य 60 दिनों के अंदर सुनिश्चित किया जायेंगे जिससे ट्रायल चलाकर अपराधियों को शीघ्र सजा दिलाई जा सके.

VIDEO: जब आधी रात को अचानक DGP पहुंचे हाजीपुर नगर थाना.. देखिए फिर क्या हुआ?
बिहार के डीजीपी एसके सिंघल और एडीजी मुख्यालय जितेंद्र सिंह गंगवार (ADG Headquarters Jitendra Singh Gangwar) ने देर रात हाजीपुर नगर थाना का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान उन्होंने थाना में मिलने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी ली. जिसके बाद वे वैशाली एसपी को कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिया. पढ़ें पूरी खबर.
Bihar Vegetable Price Today: बिहार में सब्जी, राशन और फलों के दाम, यहां देखें ताजा रेट
बिहार में महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ दी है. पेट्रोल-डीजल, घरेलू सिलेंडर, सरसों का तेल और रिफाइन के साथ खाद्य पदार्थ महंगे हो गए हैं. फल और सब्जियों से लेकर रोजमर्रा की सभी चीजों के दाम लगातार बढ़ने से लोगों का बजट बिगड़ रहा है. रविवार को पटना की मंडियों में सब्जी, फल और राशन के भाव (Bihar Vegetable Price Today) क्या हैं

पाक महीना रमजान की शुरुआत, चांद देखे जाने के बाद इमारत-ए-शरिया ने किया ऐलान
पाक महीना रमजान की शुरुआत रविवार से हो रही है. चांद के दीदार के बाद फुलवारी शरीफ इमारत-ए-शरिया (Ramadan was announced by imarat e shariah) ने इसका ऐलान कर दिया है. चांद देखे जाने के बाद लोग एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details