बिहार

bihar

ETV Bharat / city

TOP 10@9 AM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

केंद्रीय बजट ( Union Budget 2022 ) पर विपक्ष का हमला जारी है. पटना में पोस्टर लगाकर राष्ट्रीय जनता दल ( RJD Poster In Patna ) ने अपना विरोध जताया है. युवा राजद की ओर से लगाए गए पोस्टर में एक तरफ जहां पूंजीपतियों पर धन वर्षा होते हुए दिखाया गया है, वहीं दूसरी तरफ किसान और युवाओं की परेशानी बयां की गई है.

By

Published : Feb 2, 2022, 9:07 AM IST

TOP TEN NEWS OF BIHAR
TOP TEN NEWS OF BIHAR

आम बजट पर RJD का तंज- 'युवाओं पर कर्ज भारी है.. यह बजट नहीं महामारी है'
केंद्रीय बजट ( Union Budget 2022 ) पर विपक्ष का हमला जारी है. पटना में पोस्टर लगाकर राष्ट्रीय जनता दल ( RJD Poster In Patna ) ने अपना विरोध जताया है. युवा राजद की ओर से लगाए गए पोस्टर में एक तरफ जहां पूंजीपतियों पर धन वर्षा होते हुए दिखाया गया है, वहीं दूसरी तरफ किसान और युवाओं की परेशानी बयां की गई है.

बिहार में तीन और चार फरवरी को बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट
तीन और चार फरवरी को बिहार के पटना और गया समेत अन्य जिलों में बारिश, मेघ गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने की संभावना है. इसको लेकर मौसम विज्ञान केंद्र पटना ने येलो अलर्ट (Yellow Alert In Bihar) जारी किया है. बारिश के कारण पछिया हवा एक बार फिर जोर पकड़ेगी. जिसकी वजह से फरवरी में सामान्य तौर पर महसूस होने वाली ठंडक कुछ ज्यादा महसूस होगी. पढ़ें पूरी खबर..

बीच परीक्षा बत्ती गुल, गाड़ी की हेडलाइट्स में इंटर छात्रों ने दिया Exam, सुपरिटेंडेंट निलंबित
मोतिहारी के एक परीक्षा केन्द्र में अव्यवस्था के कारण गाड़ी की हेडलाइट्स में छात्रों को परीक्षा देनी पड़ी. इस सेंटर पर डेढ़ घंटे की देरी से परीक्षा शुरू होने को लेकर छात्रों ने हंगामा भी किया. बाहर अभिभावक भी उबलते रहे. जानें पूरा मामला...

अब नौंवी की परीक्षा आयोजित करेगा बिहार बोर्ड, 26 फरवरी को साइंस का एग्जाम
बिहार बोर्ड ने छात्रों के हित में एक बड़ा निर्णय लिया है. बोर्ड ने कहा है कि 9वीं की परीक्षा का आयोजन बोर्ड करेगा. इसके लिए तमाम जानकारी शिक्षा पदाधिकारी को दे दी गई है. 26 फरवरी से परीक्षा शुरू होगी.

सिवान में जमानत खारिज होने पर 4 अभियुक्त कोर्ट से फरार, पुलिस पर लापरवाही का आरोप
सिवान में मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी इंद्राणी किशकु की अदालत में मंगलवार को सरेंडर करने आए चार अभियुक्त जमानत याचिका के खारिज होने के बाद अदालत परिसर से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये. घटना के बाद पुलिस पर लापरवाही के आरोप लग रहे हैं. कई थाने की पुलिस अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Crime In Bhagalpur: भागलपुर में बिस्किट कारोबारी के स्टाफ से 3 लाख रुपये की छिनतई
भागलपुर के कोतवाली थाना इलाके में बिस्किट व बीड़ी व्यापारी के स्टाफ (Loot In Bhagalpur) से 3 लाख रुपये की छिनतई का मामला सामने आया है. बैंक में पैसा जमा कराने जा रहे स्टाफ से बाइक सवार अपराधियों ने पैसा छीन लिया है. पुलिस फिलहाल घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पढ़िए पूरी खबर...
Petrol-Diesel Price Today: बिहार में पेट्रोल-डीजल की नए रेट जारी, यहां चेक करें आज का भाव
बिहार में पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़-घट रही हैं. सूबे के कई जिलों में कीमतों (Petrol Diesel Price Today) में मामूली वृद्धि हुई है, तो वहीं कई जिलों में मामूली राहत भी मिली है. यात्रा पर घर से निकलने से पहले जरूर जान लें अपने शहर में तेल की कीमत..

तेजप्रताप का तंज- 'बजट का तो रहने ही दीजिए, ये आदमी चाय भी कतई घटिया बनाता होगा पक्का'
आम बजट को लेकर आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने पीएम मोदी पर हमला बोला (Tej Pratap Yadav Attacks PM Modi) है. बिना नाम लिए उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि बजट का तो रहने ही दिजीए, ये आदमी 'चाय' भी कतई घटिया बनाता होगा पक्का.

बिहार विधान परिषद चुनाव: वैशाली से भूषण राय होंगे RLJP उम्मीदवार
वैशाली से भूषण राय आरएलजेपी उम्मीदवार (Bhushan Rai RLJP Candidate From Vaishali) होंगे. दिल्ली में राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के संसदीय बोर्ड की मीटिंग में उनके नाम पर फैसला हुआ है. पटना और हाजीपुर में गाड़ी के शो रूम के मालिक भूषण करोड़पति हैं. वे हाजीपुर के भगवानपुर के रहने वाले हैं.

Union Budget 2022: गंगा किनारे 5km के दायरे में प्राकृतिक खेती को बढ़ावा देगी केंद्र सरकार, CM नीतीश ने की सराहना
केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को संसद में आम बजट (Union Budget 2022) के दौरान गंगा किनारे 5 किलोमीटर के दायरे में प्राकृतिक खेती को बढ़ावा देने की घोषणा की तो सीएम नीतीश ने इसका स्वागत किया. सीएम ने केंद्र सरकार के इस कदम की सराहना की.
विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details