बिहार

bihar

ETV Bharat / city

ममता से मिलेंगे तेजस्वी, बिहार से बाहर RJD ठोकेगी चुनावी ताल

आरजेडी असम में चार विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी में है. खबर है कि आरजेडी पश्चिम बंगाल में बिहार से लगने वाले इलाकों में अपने उम्मीदवार उतार सकती है.

By

Published : Feb 26, 2021, 12:59 PM IST

Updated : Feb 26, 2021, 6:27 PM IST

tejashwi may be meet to cm mamata
tejashwi may be meet to cm mamata

पटना: राष्ट्रीय जनता दल पश्चिम बंगाल और असम में होने वाले विधानसभा चुनाव में उतरने की तैयारी में है. इस संबंध में पार्टी नेता तेजस्वी यादव आज असम और बंगाल दौरे पर जाने वाले हैं. मिल रही जानकारी के अनुसार, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव आज असम दौरे पर जाएंगे. असम के बाद वे पश्चिम बंगाल जाएंगे, वहां पर वे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे.

ये भी पढ़ें-गया में एडिशनल SDM की दादागिरी! मामूली गलती पर नाबालिग और उसके पिता को पीटा

बताया जा रहा है कि आरजेडी असम में चार विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी में है. खबर है कि आरजेडी पश्चिम बंगाल में बिहार से लगने वाले इलाकों में अपने उम्मीदवार उतार सकती है. हालांकि सीटों को लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं हो सका है.

ये भी पढ़ें-बंगाल समेत 5 राज्यों में आज चुनावी तारीखों का एलान

ममता ने की थी तेजस्वी की तारीफ
बता दें कि बिहार चुनाव में महागठबंधन ने एनडीए को कांटे की टक्कर दी थी, जिसके बाद कई नेताओं ने तेजस्वी यादव की तारीफ की थी. तेजस्वी यादव के कुशल नेतृत्व पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी तारीफों के पुल बांधें थे.

ये भी पढ़ें: पंचायत चुनाव की बढ़ सकती है तारीख, HC ने आपसी सहमति से EVM विवाद सुलझाने का दिया निर्देश

टीएमसी नेताओं से मिल चुके हैं आरजेडी नेता
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही आरजेडी के प्रधान महासचिव श्याम रजक पश्चिम बंगाल दौरे पर गए थे. इस दौरान उन्होंने टीएमसी नेताओं से मुलाकात की थी. और अब तेजस्वी यादव पश्चिम बंगाल दौरे पर जा रहे हैं. ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि तेजस्वी के नेतृत्व में आरजेडी असम और बंगाल में विधानसभा चुनाव लड़ेगी.

Last Updated : Feb 26, 2021, 6:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details