बिहार

bihar

ETV Bharat / city

राष्ट्रपति पद के लिए नीतीश का नाम सुनकर भड़के तेजप्रताप, कहा- 'हत्यारा तो राष्ट्रपति के योग्य नहीं हो सकता'

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार (Nitish Kumar May Be Opposition Presidential Candidate) हो सकते हैं, इस सवाल पर आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव (RJD Leader Tej Pratap Yadav) भड़क गए. उन्होंने तीखे लहजे में कहा कि नीतीश कुमार पर तो हत्या का आरोप है. हत्यारा तो राष्ट्रपति के योग्य नहीं हो सकता है.

By

Published : Feb 22, 2022, 6:17 PM IST

तेजप्रताप यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोला
तेजप्रताप यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोला

पटना:आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव (RJD Leader Tej Pratap Yadav) ने राष्ट्रपति पद के लिए नीतीश कुमार की उम्मीदवारी (Nitish Kumar Candidature For Post Of President) को लेकर हो रही चर्चा पर कहा कि उनको जो बनना हो बनें लेकिन पहले उनको जो जिम्मेदारी मिली हुई है, उसे तो ईमानदारी से निभाएं. उन्होंने कहा कि बिहार में बड़ी संख्या में नौजवान बेरोजगार है. ऐसे में पहले उनको बिहार को ठीक तरीके से चलाना चाहिए.

ये भी पढ़ें: राष्ट्रपति उम्मीदवारी पर बोले नीतीश कुमार- इसमें कोई दम नहीं

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए तेजप्रताप यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोला (Tej Pratap Yadav Attacks Nitish Kumar) और कहा कि उन पर तो सीताराम सिंह की हत्या का गंभीर आरोप है. ऐसे में कोई हत्यारा तो राष्ट्रपति के योग्य नहीं हो सकता है. क्या वैसे आदमी को अच्छा लगेगा राष्ट्रपति बनना?

"देखिये वो राष्ट्रपति बनेंगे या क्या बनेंगे लेकिन पहले तो बिहार को सुधार दें. बिहार में नौजवान बेरोजगार है. पहले तो बिहार को ठीक तरीके से चलाएं फिर राष्ट्रपति बनते रहें. नीतीश कुमार के ऊपर हत्या का आरोप है. सीताराम सिंह की हत्या किए थे नीतीश कुमार. वो तो राष्ट्रपति के योग्य नहीं हैं. हत्यारा तो राष्ट्रपति के योग्य नहीं हो सकता है. जो अगर हत्या करता हो, जिसके ऊपर हत्या का मुकदमा चले उसको तो बाहर खुले आसमान में क्या घुमना चाहिए. वैसा आदमी को अच्छा लगेगा राष्ट्रपति बनना?"- तेजप्रताप यादव, विधायक, आरजेडी

इस दौरान तेजप्रताप ने कहा कि बहुत जल्द हम बिहार में न्याय यात्रा शुरू कर रहे हैं. इसकी तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि जानबूझकर सत्ता में बैठे लोग गलत बयानबाजी कर लालू यादव को बदनाम कर रहे हैं. सबकी पोल खोलेंगे, देखते रहिए आगे-आगे क्या होता है. जो हालात है, नीतीश की सरकार जल्द गिरेगी.

ये भी पढ़ें: नीतीश कुमार होंगे विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार? मांझी ने दिया ये जवाब

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details