बिहार

bihar

ETV Bharat / city

राबड़ी बोलीं- परिवार और बिहार की जनता को खल रही है लालू की कमी

चुनाव में पहली बार लालू यादव के नहीं होने पर राबड़ी देवी ने कहा कि परिवार के साथ ही बिहार की जनता भी उनकी कमी महसूस कर रही है.

By

Published : Apr 13, 2019, 1:56 PM IST

राबड़ी देवी

पटना: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां पूरे जोर-शोर से प्रचार में जुटी हुई हैं. तमाम पार्टियों के बड़े-बड़े नेता रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं. हालांकि इन सब के बीच लोकतंत्र के इस महापर्व में कई लोगों को आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की कमी महसूस हो रही है. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने भी इस बात को स्वीकार किया है.

राबड़ी देवी से बात करते संवाददाता अरविंद राठौड़

लोकसभा चुनाव में सभी पार्टियों के स्टार प्रचारक अपनी पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं. चुनाव में पहली बार लालू यादव के नहीं होने को लेकर जब ईटीवी संवाददाता ने सवाल पूछा तो राबड़ी देवी ने कहा कि परिवार उन्हें मिस कर रहा है. उन्होंने साथ ही कहा कि परिवार के साथ ही बिहार की जनता भी लालू यादव की कमी महसूस कर रही है. उन्होंने कहा कि हमें लालू जी की कमी तो खल ही रही है, लेकिन बिहार की जनता उन्हें ज्यादा मिस कर रही है.

'पहले चरण की सभी सीटें जीतेगा महागठबंधन'
हालांकि राबड़ी देवी ने दावा किया कि 11 अप्रैल को हुए पहले चरण के चुनाव में बिहार की सभी चारों सीटों पर महागठबंधन की जीत होगी. उन्होंने कहा कि इस बार हम सभी 40 सीटों पर एनडीए का सूपड़ा साफ कर देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details