बिहार

bihar

ETV Bharat / city

PM मोदी की अपील का पटनाइट्स ने दिया साथ, दीया जलाने के साथ खूब की आतिशबाजी

पीएम मोदी ने देश के लोगों से कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुटता दिखाने के लिए एक अपील की थी. उन्होंने अपील में कहा था कि लोग रात 9 बजे से 9 मिनट तक यानि 9:09 मिनट तक के लिए दीप जलाकर या फिर अन्य माध्यमों से रोशनी करें. राज्यपाल फागू चौहान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी राज्य के लोगों से अपील की थी.

By

Published : Apr 6, 2020, 12:01 AM IST

Patnaites supported PM Modi appeal
Patnaites supported PM Modi appeal

पटना: राजधानी पटना के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर घरों की बत्तियां रात 9 बजे से पहले ही बंद कर दी. सभी लोगों ने बालकनी के साथ ही अपनी छतों पर भी दीया जलाकर और दूसरे माध्यमों से भी रोशनी की. कोरोना के खिलाफ संघर्ष में अपनी प्रतिबद्धता दिखाते हुए राजधानी के लोगों ने जमकर आतिशबाजी की, शंख और थालियां भी बजाईं.

राजधानी के लोगों ने दिखाया संकल्प
प्रधानमंत्री मोदी ने देश के लोगों से कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुटता दिखाने के लिए एक अपील की थी. उन्होंने अपील में कहा था कि लोग रात 9 बजे से 9 मिनट तक यानि 9:09 मिनट तक के लिए दीप जलाकर या फिर अन्य माध्यमों से रौशनी करें. राज्यपाल फागू चौहान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी राज्य के लोगों से अपील की थी.

लोगों ने जलाए कई दिए

पीएम के आह्वान के साथ दिखे पटनाइट्स
पटनावासी प्रधानमंत्री के कोरोना वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में पूरी तरह उनके साथ नजर आए. पटनाइट्स ने अपनी बालकनी और छतों पर दीपक जलाए. दीयों की रौशनी से माहौल पूरा दीपावली जैसा नजर आया. काफी संख्या में लोगों ने आतिशबाजी भी की. पटाखों से आसमान रंग-बिरंगी रौशनी से भर गया. काफी संख्या में लोगों ने शंख बजाकर भी अपनी प्रतिबद्धता जाहिर की. वहीं कुछ लोगों ने फिर से थाली और ताली भी बजायी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details