बिहार

bihar

ब्रांड एंबेस्डर बनाए जाने पर पंकज त्रिपाठी ने जताई खुशी, बिहार सरकार को कहा- शुक्रिया

By

Published : Jun 12, 2020, 9:13 PM IST

Updated : Jun 12, 2020, 9:57 PM IST

मशहूर फिल्म अभिनेता पंकज त्रिपाठी को बिहार सरकार ने खादी के प्रचार-प्रसार के लिए चुना है. इसके लिए उन्होंने सरकार का शुक्रिया किया है.

khadi
khadi

पटना:खादी एक वस्त्र नहीं विचार है. इस सोच से जुड़े अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने कहा है कि इसका ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने से बेहद खुश हूं. उन्होंने कहा कि मैं खुद खादी के अधिक वस्त्रों का उपयोग करूंगा. साथ ही पूरी कोशिश करूंगा कि ज्यादा से ज्यादा खादी को प्रमोट करूं. उन्होंने कहा कि खादी बदली परिस्थितियों में ग्रामीण अर्थव्यवस्था को ताकत देने का काम करेगी.

उद्योग मंत्री श्याम रजक ने जताई खुशी
इस पर उद्योग मंत्री श्याम रजक ने बताया कि पंकज त्रिपाठी बिहारी मूल के प्रतिष्ठित अभिनेता है. उनको बिहार खादी के प्रचार प्रसार के लिए ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया जा रहा है. पंकज त्रिपाठी खादी का प्रचार प्रसार करेंगे. उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि अभिनेता पंकज त्रिपाठी देशभर में खादी को आगे बढ़ाएंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि पंकज त्रिपाठी को ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने से बेहद खुश हैं.

पंकज त्रिपाठी, अभिनेता

अर्थव्यवस्था को देगी ताकत
वहीं, चर्चित अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने कहा कि खादी वस्त्र नहीं विचारधारा है. लॉकडाउन के दौरान जिस तरीके से प्रवासी मजदूर बिहार लौटे, ऐसी परिस्थिति में खादी ग्रामीण अर्थव्यवस्था को ताकत दे सकती है. पंकज त्रिपाठी ने राजधानी पटना में बने खादी मॉल की भी प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि मैं पूरी कोशिश करूंगा कि लोगों को ज्यादा से ज्यादा खादी का इस्तेमाल करने के लिए प्रेरित करूं.

Last Updated : Jun 12, 2020, 9:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details