बिहार

bihar

ETV Bharat / city

RJD विधायक को क्वॉरंटीन करने पर JDU का सवाल- सरकार का ये दोहरा मापदंड क्यों?

सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने तंज कसते हुए कहा कि लालू परिवार की अद्भुत लीला है. झारखंड की सत्ता में इनकी हिस्सेदारी है. सत्ता का रसूख देखिए लालू के परिजन रांची जाते हैं, कानून का उल्लंघन करते हैं. तब उन्हें क्वॉरंटीन नहीं किया गया.

By

Published : Sep 3, 2020, 12:31 PM IST

Neeraj Kumar
Neeraj Kumar

पटना: आरजेडी की दलित महिला विधायक समता देवी को झारखंड में क्वॉरंटीन किए जाने पर बिहार सरकार के मंत्री ने लालू परिवार पर निशाना साधा है. नीरज कुमार ने कहा कि सत्ता के रसूख के कारण ही इनके परिवार के लोगों को झारखंड में क्वारंटीन नहीं किया जाता, लेकिन इनके दल की दलित महिला विधायक समता देवी को क्वॉरंटीन कर दिया गया.

नीरज कुमार का तंज
सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने तंज कसते हुए कहा कि लालू परिवार की अद्भुत लीला है. झारखंड की सत्ता में इनकी हिस्सेदारी है. सत्ता का रसूख देखिए लालू के परिजन रांची जाते हैं, कानून का उल्लंघन करते हैं. तब राजनीति के नौ सामंतों को क्वॉरंटीन नहीं किया गया. लेकिन इनके दल की दलित महिला विधायक क्वारंटीन कर दी जाती हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

तेजस्वी और लालू यादव पर निशाना
मंत्री ने तेजस्वी और लालू यादव पर सीधा निशाना साधा है. पिछले दिनों तेज प्रताप यादव लालू प्रसाद से मिलने गए थे, लेकिन उन्हें क्वारंटीन नहीं किया गया था. उसी को लेकर मंत्री ने तेजस्वी पर भी निशाना साधा है.


"तेजस्वी यादव जुबान खोलिए. बताइए कि कौन सही कौन गलत. सोने की चम्मच लेकर जिसने जन्म लिया है, उसे क्वॉरेंटीन नहीं किया गया. लेकिन महिला विधायक दलित है तो क्वॉरेंटीन कर दी गईं. आखिर यह दोहरा मापदंड क्यों?"
नीरज कुमार, सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details