बिहार

bihar

ETV Bharat / city

'DNA पर सवाल उठाने वाले के साथ मिल गए नीतीश, कभी कहा था बड़का झूट्ठा पार्टी'

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदनमोहन झा ने सीएम नीतीश और पीएम मोदी पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि एक-दूसरे पर छींटाकशी करने वाले आज एक हो गए है.

मदन मोहन झा

By

Published : Apr 22, 2019, 12:50 PM IST

पटना: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए मंगलवार को वोटिंग होने वाली हैं. सोमवार को महागठबंधन के नेताओं ने पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, जीतन राम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदनमोहन झा मौजूद रहे.

DNA पर सवाल
प्रेस कॉन्फ्रेंस में सभी ने एनडीए पर तीखा हमला बोला. मदन मोहन झा ने कहा कि एक वक्त था जब नीतीश और पीएम मोदी एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप किया करते थे. नीतीश बीजेपी को बड़का झूट्ठा पार्टी कहते थे, तो वहीं प्रधानमंत्री ने नीतीश के डीएनए पर सवाल उठाया था.

मदनमोहन झा का बयान

'रिपोर्ट आने के पहले ही फिर से एक हुए'
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा कि पीएम मोदी के डीएनए के आरोपों पर जवाब देने के लिए नीतीश ने उस दौरान लोगों के बाल और नाखून जमा कर दिल्ली भेजा था. उसकी रिपोर्ट आने के पहले ही दोनों फिर से एक हो गए है.

PM ने खो दी है अपनी विश्वसनीयता- मदन मोहन
कांग्रेस नेता ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी अपनी विश्वसनीयता खो चुके हैं. राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ की जनता से वादा किया था और उसे दस दिन में पूरा किया. आज लालू यादव के साथ आम नागरिक से भी बदतर सलूक हो रहा है, उन्हें टॉर्चर किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details