बिहार

bihar

ETV Bharat / city

लालू की बेटी बोलीं- मोदी पहले संन्यासी थे, फिर भगोड़ा हो गए और अब समाधी ले रहे हैं

शनिवार को लालू यादव की बेटियों और उनके दामाद ने रिम्स में उनसे मुलाकात की. इसके बाद उनकी बेटी रोहिणी ने पीएम मोदी पर विवादास्पद बयान दे दिया.

By

Published : May 18, 2019, 10:40 PM IST

Updated : May 18, 2019, 10:47 PM IST

डिजाइन इमेज

रांची/पटना: रिम्स में इलाजरत आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव से शनिवार को मुलाकात का दिन होता है. उनकी बेटी रोहिणी आचार्य और राजलक्ष्मी, दामाद तेज प्रताप यादव के साथ उनसे मिलने पहुंचे. मुलाकात के बाद बाहर निकली रोहिणी ने पीएम मोदी पर विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि 23 मई के बाद उनका अंतिम संस्कार हो जाएगा.

पीएम पर तंज
पिता से मुलाकात के बाद रोहिणी ने पीएम मोदी की केदारनाथ की साधना पर तंज कसते हुए विवादास्पद बयान दिया. उन्होंने कहा कि आप देख ही रहे हैं कि गुफा में कैसे नौटंकी चल रही है. बचपन से वे संन्यासी थे, फिर भगोड़ा हो गए और अब समाधी ले रहे हैं. 23 मई के बाद उनका विधिवत अंतिम संस्कार भी हो जाएगा.

रोहिणी आचार्य का बयान

पिता की सेहत पर चिंता
उनकी दूसरी बेटी राजलक्ष्मी ने कहा कि पिता की तबीयत बिल्कुल भी ठीक नहीं है. उनके साथ न्याय नहीं हो रहा है. उन्हें पैर में भी इन्फेक्शन हो गया है, जिससे वे काफी तकलीफ में हैं.

राजलक्ष्मी का बयान

दामाद ने भी की मुलाकात
लालू यादव से मिलने के बाद उनके दामाद तेज प्रताप यादव ने कहा कि उन्होंने घर-परिवार की जानकारी ली. लेकिन उनके स्वास्थ्य को लेकर हम बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं है, इसीलिए हम कोर्ट से अपील करते हैं कि उन्हें बेहतर इलाज के लिए बाहर जाने की अनुमति दी जाए.

Last Updated : May 18, 2019, 10:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details