बिहार

bihar

ETV Bharat / city

कृष्ण कुमार ऋषि ने संभाला पर्यटन विभाग का जिम्मा, बोले- मिलकर करेंगे प्रदेश का विकास

कृष्ण कुमार ऋषि ने पर्यटन विभाग का जिम्मा संभाल लिया है. उन्होंने कहा कि बिहार में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए पूरी कोशिश करेंगे और पर्यटन के मैप पर बिहार का विकास दिखने लगेगा.

By

Published : Jun 3, 2019, 7:27 PM IST

कृष्ण कुमार ऋषि

पटना: बिहार में अब पर्यटन विभाग का जिम्मा कृष्ण कुमार ऋषि को मिल गया है. इससे पहले कृष्ण, कला संस्कृति विभाग देखते थे. नीतीश कुमार ने बीजेपी के 4 मंत्रियों के विभाग बदले हैं, उनमें से कृष्ण कुमार भी शामिल हैं.

'सभी विभाग बराबर'
पर्यटन मंत्री ने पदभार संभालने के बाद कहा कि विभाग के जो भी काम बचे हुए हैं और जो रोडमैप तैयार किए गए थे, उसे पूरा करने की हर संभव कोशिश करूंगा. विभागों में उलटफेर पर उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में न किसी मंत्री का प्रमोशन होता है ना ही डिमोशन होता है. सभी विभाग बराबर हैं और सभी विभागों में काम किया जा रहा है. हमारी सरकार का लक्ष्य विकास करना है और हम मिलकर विकास का काम कर रहे हैं.

कृष्ण कुमार ऋषि का बयान

'पर्यटन को बढ़ावा देने की होगी पूरी कोशिश'
कृष्ण कुमार ऋषि ने कहा कि अधिकारियों से बातचीत करने के बाद विभाग की समीक्षा करेंगे. उसके बाद विभाग अपना काम शुरू करेगा. उन्होंने कहा कि बिहार में पर्यटन को बढ़ावा देने की पूरी कोशिश करेंगे और पर्यटन के मैप पर बिहार का विकास दिखने लगेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details