बिहार

bihar

ETV Bharat / city

जेल से बाहर आकर गवाहों को प्रभावित कर सकते थे लालू प्रसाद- केसी त्यागी

केसी त्यागी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सही बताया. उन्होंने कहा कि कोर्ट ने बिल्कुल सही फैसला किया है. लालू बाहर आकर गवाहों को प्रभावित कर सकते थे.

By

Published : Apr 10, 2019, 9:27 PM IST

Updated : Apr 10, 2019, 9:50 PM IST

के.सी त्यागी

नई दिल्ली/पटना: लालू की जमानत याचिका खारिज होने पर जेडीयू महासचिव के.सी त्यागी ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि आरजेडी सुप्रीमो इतने ताकतवर है कि बाहर आने पर राजनीति करते और यहां तक कि गवाहों को भी प्रभावित कर सकते थे.

पद का दुरुपयोग करते रहे लालू
जेडीयू नेता ने कहा कि लालू यादव कई महीनों से जेल हॉस्पिटल में हैं. उनका बराबर इलाज होता आ रहा है. एक बड़े नेता को जो भी सुविधा मिलनी चाहिए वह सब लालू यादव को मिलती है, लेकिन वह इसका दुरुपयोग कर रहे हैं.

सुप्रीम कोर्ट का निर्णय सही
के.सी.त्यागी ने आगे कहा कि लालू जेल से ही टिकट बांट रहें हैं, साहियोगी दलों के नेताओं से मिलकर चुनावी रणनीति बना रहे हैं, जेल हॉस्पिटल से ही राजनीतिक गतिविधियां चलाते रहे हैं.इसिलिए सुप्रीम कोर्ट ने आज सही निर्णय लिया है.

के.सी त्यागी, जेडीयू महासचिव

चारों सीटों पर जीतेगा एनडीए
वहीं लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के मद्देनजर गुरूवार बिहार में 4 लोकसभा सीटों पर वोटिंग होगी. जेडीयू नेता त्यागी ने कहा कि एनडीए बेहद मजबूत स्थिती में है. चारों सीटों पर ही हमारी जीत होगी. बिहार में डबल इंजन की सरकार है. जनता राज्य और केंद्र सरकार के साथ है. बिहार में लोकसभा चुनाव में एनडीए शानदार प्रदर्शन करेगा.

Last Updated : Apr 10, 2019, 9:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details