बिहार

bihar

शक्ति सिंह गोहिल ने कराई कांग्रेस की बिगड़ती सेहत का एहसास: जदयू

By

Published : Jan 5, 2021, 4:33 PM IST

राजीव रंजन ने कहा कि बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने अपनी पार्टी के हाईकमान से बिहार के संगठन की जिम्मेदारियों से मुक्त होने की अपील की है. उन्होंने यह कहा है कि उन्हें निजी कारणों से कोई लाइट जिम्मेदारी दी जाए. दरअसल यह समस्याओं को दूसरी तरफ मोड़ने की कोशिश है. उन्होंने कांग्रेस की बिगड़ती सेहत का एहसास करा दिया है.

JDU spokesperson Rajeev ranjan
जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन

पटना: बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने पार्टी आलाकमान से उन्हें बिहार के संगठन की जिम्मेदारियों से मुक्त करने की अपील की है. इस पर जदयू ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि शक्ति सिंह गोहिल ने कांग्रेस की बिगड़ती सेहत का एहसास करा दिया है.

गोहिल ने की समस्याओं को दूसरी तरफ मोड़ने की कोशिश
राजीव रंजन ने कहा "बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने अपनी पार्टी के हाईकमान से बिहार के संगठन की जिम्मेदारियों से मुक्त होने की अपील की है. उन्होंने यह कहा है कि उन्हें निजी कारणों से कोई लाइट जिम्मेदारी दी जाए. दरअसल यह समस्याओं को दूसरी तरफ मोड़ने की कोशिश है. उन्हें यह पता है कि बिहार में कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है."

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन

"बिहार कांग्रेस में गुटबंदी चरम पर है. कार्यकर्ता नदारत हैं. जमीनी स्तर पर कोई संगठन नहीं बचा है. चुनाव में हार का सामना करना पड़ा. इसका ठीकरा भी उन्हीं पर फूटने वाला है. इसलिए उन्होंने इसे बुद्धिमानी के साथ दूसरे कारणों का हवाला देते हुए खुद को अलग करने की बात की है."- राजीव रंजन, प्रवक्ता, जदयू

यह भी पढ़ें- बिहार कांग्रेस प्रभारी के पद से मुक्त होना चाहते हैं शक्ति सिंह गोहिल, बताया- निजी कारण

ABOUT THE AUTHOR

...view details