बिहार

bihar

ETV Bharat / city

गंगा नदी में नहाने के दौरान डूबने से किशोर की मौत, शव की तलाश जारी

किशोर के परिजन यहां उमानाथ घाट के पास सावन के पहले दिन पूजा करने आए थे. इसी क्रम में नहाने के दौरान गहरे पानी में चले जाने के कारण किशोर डूब गया.

By

Published : Jul 17, 2019, 1:33 PM IST

गंगा नदी में नहाने के दौरान हुई घटना

बाढ़:बाढ़ थाना क्षेत्र के उमानाथ घाट के पास नालंदा जिले के बरबीघा गांव से नहाने के लिए आए एक किशोर की गंगा नदी में नहाने के क्रम में डूबकर मौत हो गई. डूबने के 3 घंटे के बाद भी अब तक किशोर के शव की तलाश जारी है.

नहाने के दौरान किशोर की डूबने से हुई मौत

नहाने के दौरान कर रहा था स्टंट
घटना की सूचना थाने को दे दी गई है. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव की तलाश में जुट गई है. लगभग 3 घंटे होने के बाद भी शव अभी तक नहीं मिल पाया है. वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. आसपास के लोगों ने बताया कि किशोर नहाने के दौरान स्टंट कर रहा था. इसी दौरान गहरे पानी में चले जाने के कारण वो डूब गया.

पूजा से पहले आया था नहाने
किशोर के परिजन यहां उमानाथ घाट के पास सावन के पहले दिन पूजा करने के उद्देश्य से आए थे. वही संजू देवी ने बताया कि किशोर यहां पर पूजा के उद्देश्य से नहाने के लिए आया था. इसी क्रम में किशोर डूब गया. जिसकी खोज प्रशासन द्वारा भी जारी है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों को बुलाकर शव की खोज शुरु कर दी है. लेकिन गंगा नदी में अभी बरसात के मौसम में ज्यादा पानी होने के कारण शव को खोजने में काफी दिक्कत हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details