बिहार

bihar

'pk से आग्रह करते हैं कि इस तरह के ट्वीट ना करें, इससे गलत मैसेज जाता है'

By

Published : Jan 25, 2020, 6:29 PM IST

संजय पासवान ने कहा कि हम जेडीयू से उन्हें बाहर का रास्ता दिखाए जाने की मांग कतई नहीं करते. हम प्रशांत भाई से आग्रह करते हैं कि ऐसा ना करें, पूरे देश में हमें लंबी लड़ाई लड़नी है.

anjay paswan statement on prashant kishor
anjay paswan statement on prashant kishor

पटना: जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर ट्वीट के बाद सियासी बयानबाजी तेज हो गयी है. लगातार बीजेपी प्रवक्ता पीके पर आक्रामक हो रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी विधान पार्षद संजय पासवान पीके का बचाव करते नजर आए. उन्होंने कहा कि पीके का बयान चिंताजनक जरूर है, लेकिन आग्रह करते हैं कि प्रशांत किशोर इस तरह के ट्वीट ना करें, इससे गलत मैसेज जाता है.

'प्रशांत भाई से आग्रह करते हैं कि ऐसा ना करें'
संजय पासवान ने कहा कि हम जेडीयू से उन्हें बाहर का रास्ता दिखाए जाने की मांग कतई नहीं करते. हम प्रशांत भाई से आग्रह करते हैं कि ऐसा ना करें, पूरे देश में हमें लंबी लड़ाई लड़नी है. ऐसे समय में पीके का बयान ठीक नहीं है. साथ ही एनआरसी और सीएए के मुद्दे पर पीके के बयान को संजय झा ने जेडीयू का स्टैंड करार दिया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'एनपीआर सहित तमाम मुद्दों पर बीजेपी स्टैंड पर कायम'
बीजेपी विधान पार्षद संजय पासवान ने कहा कि एनपीआर सहित तमाम मुद्दों पर बीजेपी का जो स्टैंड है, वो बहुत पहले ही साफ कर दिया गया है. अपने उसी स्टैंड पर हम कायम हैं, दूसरी पार्टियां क्या करती है, उससे हमें कोई मतलब नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details