बिहार

bihar

ETV Bharat / city

पटना: चोरों के हौसले बुलंद, दो अलग-अलग घटनाओं में बाइक समेत 40 हजार रुपये की चोरी

पटना में चोरी की घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल है. फुलवारीशरीफ के अल्वा में रविवार को चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए दिनदहाड़े मेन गेट का ताला तोड़ 40 हजार नकद समेत हजारों रुपये की कीमती सामान चुरा लिया. वहीं दूसरी चोरी की घटना में अस्पताल गए युवक का चोरों ने बाइक चुरा लिया.

By

Published : Aug 30, 2021, 5:07 AM IST

Updated : Aug 30, 2021, 6:54 AM IST

चोरों ने बाइक पर हाथ किया साफ
चोरों ने बाइक पर हाथ किया साफ

पटना:राजधानी पटना (Crime In Patna) में अपराधियों के हौसले दिनोंदिन बुलंद होते जा रहे हैं. फ़ुलवारी शरीफ के अल्वा कॉलोनी (Alva Colony) में चोरों ने दिन दहाड़े घर का ताला तोड़कर, हजारों रुपये नकदी सहित कीमती सामान चुरा लिया. वहीं दूसरी घटना में बहन का प्रसव कराने ब्लॉक अस्प्ताल (Block Hospital) आये, युवक की बाइक (Bike Theft) चोरों ने चुरा लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-पटना: लाखों रुपये गबन करने वाला ठग गिरफ्तार, घर बनवाने के नाम पर 17 लाख का लगाया चूना

पटना फुलवारी शरीफ के अल्वा में रविवार को चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए, दिनदहाड़े मेन गेट का ताला तोड़, 40 हजार नगद समेत हजारों रुपये की कीमती सामान चुरा कर चंपत हो गए. दिनदहाड़े कॉलोनी में चोरी की वारदात से इलाके के लोग सहमे हुए हैं. कुछ दिन पहले ही अल्वा कॉलोनी के एक मकान में चोरों को घुसता देख लोगों ने पकड़ कर पिटाई कर दी थी.

पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इस घटना के दो दिन पहले, अल्वा कॉलोनी के इंटरनेशनल स्कूल संचालक, अरमान मल्लिक के स्टाफ, मुन्ना से रानीपुर मोड़ के पास एक लाख रुपये की लूट हुई थी. लगातार चोरी और लूट की घटनाओं से लोगों में भय और दहशत का माहौल है. पीड़ित मो. गुड्डू पिता मो. हमीद ने फुलवारी शरीफ थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

ये भी पढ़ें-पटना: प्यार का नाटक कर लड़की ने SI के बेटे को लूटा, जांच में जुटी पुलिस

गुड्डू ने बताया कि रविवार को दिन में 10:00 बजे, मोहम्मद मसरूर हसन के किराए के मकान में ताला बंद कर पटना गया था. दोपहर करीब 1:00 बजे जब आप वापस लौटा तो देखा कि मेन गेट का ताला टूटा हुआ है. अंदर के कमरे में सामान बिखरा पड़ा हुआ था. गुड्डू के मुताबिक उसके घर के कमरे में रखे हुए 40 हजार नगद, नया कीमती मोबाइल, हॉट-पॉट, मिक्सर समेत अन्य घरेलू सामान गायब थे.

वहीं चोरी की दूसरी घटना में जानीपुर बाजार के सुधीर कुमार ने फुलवारी शरीफ थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ, मोटरसाइकिल चोरी का आवेदन दिया है. सुधीर ने बताया कि बहन का प्रसव कराने के लिए परिवार के लोगों के साथ प्रखंड के सरकारी अस्पताल पहुंचा था. वापस लौटा तो उसकी टीवीएस बाइक चोरी हो गई थी.

ये भी पढ़ें-फिर से गुलजार हुई भोजपुरी इंडस्ट्री, गंगा किनारे गानों और फिल्मों की शूटिंग शुरू

बता दें कि राजधानी में अपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है.राजधानी के पटना सिटी (Patn acity) अनुमंडल में पटना पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर पांच लोगों को (Five Arrested) गिरफ्तार किया है.

आलमगंज पुलिस ने चैली टाल इलाके में गुप्त सूचना के आधार पर गेसिंग(अवैध लॉटरी) ठिकानों पर छापेमारी कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं बिस्कोमान गोलंबर और आलमगंज चौके के पास पुलिस ने दो अपराधियों को हथियार के साथ पकड़ा है. सिटी डीएसपी के निर्देश पर ये कार्रवाई की गई है.

ये भी पढ़ें-पटना पहुंचे केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस, सोमवार को CM नीतीश से करेंगे मुलाकात
ये भी पढ़ें-राष्ट्रीय खेल दिवस पर 73 खिलाड़ियों का सम्मान, बिहार सरकार ने बढ़ाया मनोबल

Last Updated : Aug 30, 2021, 6:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details