बिहार

bihar

जदयू के मंत्री का राहुल गांधी पर निशाना- वे दिन और थे, जब राजा का बेटा राजा बनता था!

By

Published : Jan 31, 2022, 11:02 PM IST

जदयू के वरिष्ठ नेता और बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. झा ने ट्वीट में लिखा है कि ट्विटर्स के जरिये हवा-हवाई राजनीति करने वालों को चिंता सिर्फ फॉलोअर्स नहीं बढ़ने पर होती है. फॉलोअर नहीं बढ़ने पर ट्विटर दोषी, वोट नहीं बढ़े तो ईवीएम दोषी. पढ़ें पूरी खबर.

Sanjay Jha
Sanjay Jha

पटना:जदयू के वरिष्ठ नेता और बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री संजय झा (Water Resources Minister Sanjay Jha) ने बिना नाम लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) पर निशाना साधा है. संजय कुमार झा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया (Minister Sanjay Jha targets Rahul Gandhi) देते हुए ट्वीट में लिखा है कि ट्विटर्स के जरिये हवा-हवाई राजनीति करने वालों को चिंता सिर्फ फॉलोअर्स नहीं बढ़ने पर होती है.

ये भी पढ़ें:शराबबंदी पर शिक्षा विभाग का फरमान बना सरकार के गले की फांस, शिक्षक बोले- James Bond समझते हैं क्या!

फॉलोअर नहीं बढ़ने पर ट्विटर दोषी, वोट नहीं बढ़े तो ईवीएम दोषी. वे दिन और थे, जब राजा का बेटा राजा बनता था लेकिन परिवारवादी पार्टियों को यह बात कौन समझाये. हालांकि झा ने ट्वीट में किसी नेता का नाम नहीं लिया है. उन्होंने इशारों में राहुल गांधी के ट्वीट का जवाब दिया है. राहुल गांधी ने कहा है कि वर्ष 2021 के बाद से उनके फॉलोअर्स नहीं बढ़ रहे हैं. उन्होंने इसके लिए ट्विटर को दोषी माना है.

ये भी पढ़ें: बोचहां सीट और MLC चुनाव को लेकर NDA में गहमागहमी, BJP-VIP में आर-पार की लड़ाई

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details