बिहार

bihar

दिवंगत आत्मा को शांति और परिवार को धैर्य दे भगवान- नीरज कुमार

By

Published : Aug 19, 2019, 3:34 PM IST

नीरज कुमार ने पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा के निधन पर दुख जताया. उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ने सार्वजनिक जीवन में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. मंत्री ने दिवंगत आत्मा के लिए शांति और परिवार वालों के लिए धैर्य की कामना की.

नीरज कुमार, सूचना जनसंपर्क मंत्री

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा के निधन पर सत्ता के गलियारे में शोक की लहर है. लगातार शोक-संवेदनाओं का सिलसिला जारी है. सभी राजनीतिक हस्तियां अपना दुख जता रही है. बिहार सरकार के सूचना जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने भी पूर्व मुख्यमंत्री के निधन पर शोक जताया है.

नीरज कुमार, सूचना जनसंपर्क मंत्री

'दिवंगत आत्मा को भगवान शांति दे'
नीरज कुमार ने बताया कि लंबे समय तक जगन्नाथ मिश्रा मुख्यमंत्री के पद पर बने रहे. इसके बाद भी सार्वजनिक जीवन में भी उन्होंने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. मंत्री ने दिवंगत आत्मा के लिए शांति और परिवार वालों के लिए धैर्य की कामना की.

राज्य में तीन दिन के राजकीय शोक की घोषणा
बता दें कि जगन्नाथ मिश्रा तीन बार बिहार के मुख्यमंत्री रहे. 82 वर्षीय मिश्रा का लंबी बीमारी के बाद दिल्ली के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया. चारा घोटाले में उन्हें कई महीने जेल में भी बिताने पड़े थे. वह केंद्रीय मंत्री भी रहे. उनके निधन पर राज्य में तीन दिन के राजकीय शोक की घोषणा की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details