बिहार

bihar

ETV Bharat / city

Samaj Sudhar Abhiyan: जमुई पहुंचे सीएम नीतीश, जीविका दीदियों से कर रहे संवाद

बिहार में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से कमी (Corona infection decline in Bihar) आने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का समाज सुधार अभियान शुरू हो गया है. मंगलवार को सीएम भागलपुर में थे. मुख्यमंत्री आज समाज सुधार अभियान (Samaj Sudhar Abhiyan) यात्रा के तहत जमुई पहुंचेंगे.

By

Published : Feb 23, 2022, 9:26 AM IST

Updated : Feb 23, 2022, 12:26 PM IST

Nitish
Nitish

जमुई: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाज सुधार अभियान (Nitish Kumar Samaj Sudhar Abhiyan) के तहत आज जमुई पहुंचेंगे. यहां पर वे श्री कृष्ण सिंह मेमोरियल स्टेडियम (Shri Krishna Singh Memorial Stadium) मैदान में जीविका दीदियों से संवाद करने के साथ-साथ स्टॉल एवं फोटो गैलरी का अवलोकन करेंगे. कार्यक्रम के दौरान जमुई (Bihar CM Nitish kumar In Jamui) के अलावा शेखपुरा, लखीसराय और मुंगेर के जनप्रतिनिधियों के साथ ही वरीय पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे.

इन चारों जिलों की जीविका दीदियां भी मुख्यमंत्री से संवाद में शामिल होंगी. कार्यक्रम को लेकर लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. परिसदन भवन से लेकर समाहरणालय व स्टेडियम के मैदान को सजाया गया है. मुख्यमंत्री तथा पूरे कार्यक्रम की सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम किये गये हैं. भारी संख्या में अधिकारियों और सुरक्षाकर्मियों की तैनाती सुनिश्चित की गयी है.

ये भी पढ़ें: 22 फरवरी से एक बार फिर समाज सुधार अभियान यात्रा पर निकलेंगे CM नीतीश, नया शेड्यूल जारी

इस कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री आमसभा को संबोधित नहीं करेंगे. हालांकि लोगों की उम्मीद थी कि सीएम सभा करेंगे और कई मुद्दों पर अपनी बात रखेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है. वे जनसभा नहीं करेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करीब 11:10 बजे जमुई पहुंचेंगे. इसके केकेएम कालेज परिसर में हेलीपैड तैयार किया गया है. उनका हेलीकाप्टर वहां लैंड होगा. यहां पर गार्ड ऑफ आनर लेने के पश्चात सीएम कार्यक्रम में शामिल होने श्री कृष्ण सिंह मेमोरियल स्टेडियम रवाना होंगे. जनसभा के पश्चात करीब 1:30 बजे वे जमुई से पटना के लिए प्रस्थान करेंगे.

ये भी पढ़ें: बोले तेज प्रताप- CM नीतीश समाज सुधार यात्रा नहीं समाज बिगाड़ यात्रा पर निकल रहे

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated : Feb 23, 2022, 12:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details