बिहार

bihar

By

Published : Oct 15, 2019, 5:55 PM IST

ETV Bharat / city

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया बिहार, 24 घंटे में हुई 6 हत्या

बिहार में 24 घंटे के भीतर 6 हत्याओं के बाद सुशासन का दावा करने वाली नीतीश सरकार की पोल खुल गई है. अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 6 हत्याओं से लोगों में भय है.

24 घंटे में 6 की हत्या

पटना:बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. राज्य में 24 घंटे के भीतर अलग-अलग जगहों पर 6 हत्याओं को अंजाम देकर अपराधियों ने कानून-व्यवस्था की पोल खोल दी है. अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई 6 हत्याओं से दहशत का माहौल है.

बेगूसराय में मां-बेटे की हत्या
जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र के खांजहांपुर गांव के बभनटोली में 4 अपराधियों ने घर में घुसकर मां बेटे और बहू पर हथौड़ी से हमला कर दिया. जिससे मुकेश सिंह और उसकी मां उषा देवी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि रत्ना देवी को गंभीर हालत में इलाज के लिये एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

बेगूसराय में मां-बेटे की हत्या

सहरसा में प्रोफेसर की गोली मारकर की हत्या
जिले के बैजनाथपुर ओपी के पास बैखौफ अपराधियों ने बाइक सवार प्रोफेसर अशोक महतो की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के वक्त अशोक बाइक से बैजनाथपुर पटेल चौक की तरफ जा रहे थे. अभी वह प्रोजेक्ट कॉलोनी के पास ही पहुंचे थे. तभी नहर के पास घात लगाए बैठे अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मारी दी. प्रोफेसर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

सहरसा में प्रोफेसर की गोली मारकर की हत्या

मुजफ्फरपुर में लूट के दौरान ऑटो चालक की हत्या
जिले के मनियारी इलाके में बेखौफ अपराधियों ने लूट के दौरान ऑटो चालक खखन साह मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की घटना के बाद इलाके के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर घंटों हंगामा काटा. सूचना पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है. पुलिस का कहना है कि लूट के दौरान हत्या को अंजाम दिया गया है.

बिहार में जुलाई 2019 तक दर्ज क्राइम के मामले

भोजपुर में दो की गोली मारकर हत्या
जिले के तरारी बाजार और इमादपुर में एक घंटे के अंदर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. तरारी बाजार में अपराधियों ने चाय पीने जा रहे पूर्व माले नेता झरी पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, इमादपुर में अपराधियों ने बाइक सवार युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. एक घंटे के भीतर दो हत्याओं से इलाके में दहशत का माहौल है.

भोजपुर में दो की गोली मारकर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details