बिहार

bihar

ETV Bharat / city

नालंदा में युवक की हत्या, लोगों ने शव को सड़क पर रखकर काटा बवाल

नालंदा में एक युवक की हत्या के बाद सनसनी फैल गई. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. उधर लोगों ने हत्या के विरोध में सड़क को जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया.

By

Published : Aug 11, 2022, 11:48 AM IST

लोगों से बातचीत करती पुलिस
लोगों से बातचीत करती पुलिस

नालंदा: बिहार के नालंदा में एक युवक की हत्या (youth murdered in Nalanda) कर दी गई. हत्या की घटना से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. नाराज परिजनों ने अस्पताल चौक पर शव को सड़क पर सड़क को जाम (road jam) कर दिया. लोग हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. घटना लहेरी थाना क्षेत्र बड़ी पहाड़ी की है.

ये भी पढ़ेंः नालंदा में जमीन कारोबारी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

शरीर पर मिले जख्म के निशानः मृतक की पहचान सोहसराय थाना क्षेत्र के बड़ी पहाड़ी के रहने वाले 17 वर्षीय करण कुमार (पिता गिरु पासवान) के रूप में की गई है. घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि करण शाम को घर से निकला था. उसके बाद वह वापस नहीं लौटा. इसके बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू की. देर रात तक युवक का पता नहीं चला तो परिजन थक हारकर घर वापस चले गए. जब सुबह लोग बाहर निकले तो देखा कि युवक का शव मोहल्ले के ही सेहत कुआं के पीछे पानी भरे गड्ढे में मिला. युवक का शव देखने से यह प्रतीत होता है कि शरीर पर जख्म के कई गहरे निशान हैं और गला दबाया गया है.

परिजनों में आक्रोशः हत्या के बाद पीड़ित परिवार ने आरोपी की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची घटनास्थल पर पहुंची और लोगों को समझाने में जुट गई. फिलहाल पुलिस मौके पर जमी हुई हैं और लोगों को समझाने प्रयास कर रही है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है. अक्रोशित परिजनों कैदी वाहन को रोकने की कोशिश की. कैदियों की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस और अक्रोशितों में तीखी नोकझोंक हुई. मौके पर बीडीओ और थाना प्रभारी के साथ स्थानीय जनप्रतिनिधि समझाने में जुटे हैं.

ये भी पढ़ेंः नालंदा में ई-रिक्शा चालक की पीट-पीटकर हत्या, हिरासत में गैरेज मालिक

ABOUT THE AUTHOR

...view details