बिहार

bihar

ETV Bharat / city

Crime In Nalanda: बैटरी चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया एनएच 20 जाम

नालंदा में बैटरी चोरी के आरोप मारे गये युवक की पीट-पीटकर हत्या (Mob Lynching In Nalanda) के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने आगजनी करते हुए सड़क जाम कर दिया. जाम के कारण एनएच 20 पर बड़ी संख्या में वाहन सड़क की दोनों ओर घंटों जाम में फंसे रहे. पढ़ें पूरी खबर.

By

Published : Mar 24, 2022, 10:35 PM IST

Crime In Nalanda
Crime In Nalanda

नालंदाः बिहार के नालंदा जिले में एक दिन पूर्व बैटरी चोरी के आरोप में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी थी. हत्या के विरोध में मृतक के परिजनों ने जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के चोरा बगीचा के समीप एनएच 20 पर शव को रखकर आगजनी करते हुए सड़क जाम करते हंगामा (Ruckus In Nalanda After Youth Murder) किया. पुलिस-प्रशासन के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ.

ये भी पढ़ें-VIDEO: सड़क हादसे में महिला की मौत के बाद बवाल, ड्राइवर को बचाने गई पुलिस पर हुआ पथराव

क्या है हंगामे का कारणः हरनौत निवासी मृतक कारू वर्तमान में सिपाह मोहल्ले में किराए के मकान में रहकर कबाड़ी का काम करता था. एक दिन पूर्व नालंदा थाना क्षेत्र के नियामत नगर में बैटरी चोरी के आरोप में मॉब लिंचिंग का शिकार हो गया था. परिजनों का आरोप है कि युवक का दोस्त उसे बुलाकर ले गया था. उसके बाद उसकी पीट पीटकर कर हत्या की गई है. परिजन मामले में दोषी लोगों पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं.

जल्द आरोपी की गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद हुआ मामला शांतः परिवार वाले हत्यारों की गिरफ्तारी के साथ-साथ मुआवजे की मांग कर रहे हैं. घटना की जानकारी मिलते ही प्रखंड विकास पदाधिकारी अंजन दत्ता और दीपनगर थाना अध्यक्ष मुश्ताक अहमद घटनास्थल पहुंचे. प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कहा कि इस घटना के बाद डीएसपी खुद इस घटना की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. बहुत जल्द आरोपी की गिरफ्तारी हो जाएगी. इसके बाद लोगों ने जाम हटाया.

बवाल के कारण एनएच 20 पर रहा घंटों जामःबवाल के कारण एनएच 20 पर घंटों जाम लगा रहा. जाम के दौरान रांची से पटना और पटना से रांची आने जाने वाले यात्रियों को खासा परेशानी का सामना करना पड़ा. गर्मी में जाम में फंसे लोगों ने प्रशासन को काफी खड़ी खोटी सुनायी. लोगों ने आरोप लगाया कि प्रशासन की ओर से जाम को हटाने के लिए समय से कदम उठाया जाता तो आम लोगों को इतनी परेशानी नहीं होती.

ये भी पढ़ें- नालंदा: ट्यूशन जा रही छात्रा के साथ छेड़खानी, गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर काटा बवाल

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में कोई अपराध या हादसे की सूचना मिलती है, तो आप इसकी जानकारी इस नंबर 1860 345 6999 पर दे सकते हैं.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details