बिहार

bihar

ETV Bharat / city

नालंदा में जमीन कारोबारी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नालंदा में जमीन कारोबारी की घर से बुलाकर अपराधियों ने हत्या (Crime In Nalanda) कर दी. हत्या के बाद शव को दूसरे थाना क्षेत्र में फेंक दिया गया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढें पूरी खबर..

By

Published : Aug 5, 2022, 5:06 PM IST

जमीन कारोबारी के परिजन
जमीन कारोबारी के परिजन

नालंदाः बिहार के नालंदा जिल में जमीन कारोबारी की हत्या (Murder Of Property Dealer) कर दी गई है. शव राजगीर थाना क्षेत्र में नई पोखर के पास झाड़ी से बरामद किया गया है. मृतक की पहचान सिलाव थाना (Silav Police Station Of Nalanda) क्षेत्र के हालिमचक गांव निवासी सुबोध यादव के रूप में की गई है. घटना की जानकारी के बाद राजगीर थाना और सिलाव थाना के पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच कर रहे हैं.

पढ़ें-सिवान: कपड़ा व्यवसायी हत्या मामले में 3 गिरफ्तार, 1 की तलाश जारी

पार्टनर से विवाद में हत्या की आशंकाःपरिजनों ने जमीन खरीद-बिक्री में पैसे के बंटवारे को लेकर हत्या की आशंका व्यक्त की है. हत्या की जानकारी मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया. परिजनों ने बताया कि वे जमीन खरीद-बिक्री का काम करते थे. इसको लेकर पार्टनर से विवाद हुआ था. आज सुबह तीन बजे किसी ने फोन कर बुलाया और उसकी हत्या कर दी गई.

"सुबह 3 बजे फोन कर किसी ने घर से बुलाया था. हाल में किसी से कोई विवाद नहीं था. एक जमीन खरीद-बिक्री के पैसे के बटवारे को लेकर हत्या की गई है. पुलिस जल्द से जल्द दोषियों को सजा दे."- मृतक के परिजन

शराब तस्करी के मामले में जेल जा चुका है मृतकःहालिमचक गांव में मामले की जांच कर रहे पुलिस पदाधिकारियों ने बताया कि मृतक सुबोध यादव जमीन कारोबार से जुड़ा था. मृतक शराब तस्करी के मामले में जेल भी जा चुका है. पुलिस हर बिंदु पर बारीकी से जांच कर रही है. हत्या कैसे की गई है और हत्या में किन-किन लोगों का हाथ है, जांच की जा रही है.

पढ़ें-भागलपुरः डीआईजी आवास के पास जमीन कारोबारी की गोली मार कर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details