बिहार

bihar

ETV Bharat / city

नालंदा: बच्चियों को बहला-फुसलाकर ले जा रहे युवक को लोगों ने किया पुलिस के हवाले

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि 12 साल की बच्ची मौसम अपनी छोटी बहन के साथ धनेश्वर घाट मोहल्ले में सामान खरीदने जा रही थी. उसी समय अनजान युवक खुद को उनका पिता बताकर ले जाने लगा.

By

Published : Dec 15, 2019, 1:42 PM IST

nalanda
पुलिस

नालंदा:जिले में स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने 2 बच्चियों को एक युवक से बचाया. यह मामला लहेरी थाना क्षेत्र के धनेश्वर घाट का है, जहां एक युवक 2 बच्चियों को बहला-फुसलाकर ले जा रहा था. शक होने पर स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस ने किया गिरफ्तार
इस घटना की सूचना मिलते ही लहेरी थाना और बिहार थाना पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, दोनों बच्चियां धनेश्वर घाट मोहल्ले की है. इनकी मां का नाम सोनी कुमारी है. इनमें से एक बच्ची मौसम की उम्र 12 साल है और दूसरी बच्ची राखी की उम्र 3 साल है.

युवक को लोगों ने किया पुलिस के हवाले

क्या है पूरा मामला?
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि 12 साल की बच्ची मौसम अपनी छोटी बहन के साथ धनेश्वर घाट मोहल्ले में सामान खरीदने जा रही थी. उसी समय अनजान युवक खुद को उनका पिता बताकर ले जाने लगा. युवक ने वहां मौजूद एक और बच्चे को अपना पिता बताकर ले जाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं गया. स्थानीय लोगों को जब इस बात का शक हुआ, तो लोगों ने उनसे पूछताछ की. बच्ची ने इस शख्स से किसी भी प्रकार का रिश्ता नहीं होने की बात कही, जिसके बाद लोगों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़ें-दरभंगा: भतीजे ने 55 साल की चाची के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

मामले की जांच में जुटी पुलिस
फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इस युवक के पास से असम का आधार कार्ड बरामद किया गया है. सबसे बड़ी बात यह है कि जब बच्ची की मां थाने पहुंची, तो उसे भी वह युवक अपनी पत्नी बताने लगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details