बिहार

bihar

ETV Bharat / city

सीएम नीतीश कुमार पहुंचे बिहारशरीफ, सचिव मनीष वर्मा की मां के श्राद्धकर्म में की शिरकत

बिहार शरीफ पहुंचते ही सबसे पहले सीएम नीतीश कुमार और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने बारी-बारी से स्वर्गीय गिरजा देवी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. इस दौरान उनके आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे.

By

Published : Jul 22, 2019, 3:53 PM IST

बिहारशरीफ़ पहुँचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

बिहारशरीफ: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज अपने मंत्रियों के साथ वाया रोड बिहार शरीफ पहुंचे. वहां उन्होंने अपने सचिव मनीष कुमार वर्मा की माताजी गिरजा देवी के श्राद्ध कर्म में शिरकत की.

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे भी रहे मौजूद
इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के अलावे जिलाध्यक्ष बनारस प्रसाद, अविनाश मुखिया, मनोज तांती, जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह और एसपी नीलेश कुमार भी मौजूद थे. बिहार शरीफ पहुंचकर सीएम नीतीश कुमार सहित तमाम लोगों ने बारी-बारी से स्वर्गीय गिरजा देवी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे बिहारशरीफ

सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम
सीएम ने मनीष कुमार वर्मा के परिजनों से भी मुलाकात की. इस दुख की घड़ी में सीएम ने अपने सचिव मनीष कुमार वर्मा के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी. वहीं परिवार से मिलने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वहां भोजन किया और फिर वाया रोड पटना के लिए रवाना हो गए. इस दौरान उनके आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details