बिहार

bihar

नालंदा : अयोध्या पर फैसला आने के बाद पुलिस सख्त, निकाला फ्लैग मार्च

By

Published : Nov 9, 2019, 1:33 PM IST

पुलिस ने बिहारशरीफ के लहेरी थाना परिसर से इसकी शुरूआत कर. शहर के सोगरा कॉलेज, नदी मोड़, कटरा पर, सकुन्त, महलपर, बनौलिया, सोहसराय आदि इलाकों का भ्रमण किया.

पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

नालंदा: अयोध्या मामले पर फैसला आने के बाद जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट पर है. इसको लेकर जिले में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट से फैसला आने के बाद जिले की पुलिस ने शांति और आपसी भाईचारा कायम रखने के लिए कई इलाकों में फ्लैग मार्च निकाला. इस दौरान अधिकारियों ने लोगों से शांति और सामाजिक सौहार्द बनाए रखने की अपील की.

पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च
शनिवार को अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट से फैसला आने के बाद जिले की पुलिस ने कई इलाकों में फ्लैग मार्च निकाला. पुलिस ने बिहारशरीफ के लहेरी थाना परिसर से इसकी शुरुआत कर शहर के सोगरा कॉलेज, नदी मोड़, कटरापर, सकुन्त, महलपर, बनौलिया, सोहसराय आदि इलाकों का भ्रमण किया.

अयोध्या पर फैसला आने के बाद पुलिस सख्त, निकाला फ्लैग मार्च

शरारती तत्वों पर होगी कड़ी कार्रवाई
इस दौरान अधिकारियों ने शहरवासियों से शांति और आपसी सौहार्द बनाये रखने की अपील की. यह फ्लैग मार्च एसडीओ जनार्दन अग्रवाल, एसडीपीओ इमरान परवेज की देखरेख में निकाला गया. फ्लैग मार्च के दौरान अधिकारियों ने बताया कि जिले में सुरक्षा व्यवस्था के चाक चौबंद इंतजाम किए गए हैं. सोशल मीडिया की भी निगरानी की जा रही है. उन्होंने कहा कि अगर को शरारती तत्व माहौल बिगाड़ने का प्रयास करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

इलाके का भ्रमण करते पुलिस के जवान

ABOUT THE AUTHOR

...view details