बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: दुष्कर्म में असफल होने पर युवती को जिंदा जलाया

By

Published : Dec 9, 2019, 11:59 AM IST

Updated : Dec 9, 2019, 3:17 PM IST

लड़की की मां ने बताया कि पड़ोसी राजा राय उनकी बेटी को लंबे समय से परेशान कर रहा था. जिसके डर से बेटी की पढ़ाई छुड़वा दी थी. वह बीए की छात्रा थी. इसको लेकर अहियापुर थाने में कई बार शिकायत भी की लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई.

muzaffarpur
दुष्कर्म में असफल होने पर युवती को जिंदा जलाया

मुजफ्फरपुर: जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार और बिहार को दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने दुष्कर्म में असफल होने पर युवती को मिट्टी का तेल छिड़क कर जिंदा जलाने का प्रयास किया. आग लगाने के बाद युवक ने दोस्तों संग मिलकर युवती को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया फिर फरार हो गया.

अहियापुर थाना

रविवार को परिजनों ने युवती को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. एसएसपी जयंतकांत ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पेश है रिपोर्ट

युवती की हालत नाजुक
परिजनों ने इस मामले में पड़ोसी राजा राय को आरोपित बनाया है. लड़की की मां ने बताया कि घटना के वक्त युवती के साथ उसकी बड़ी बहन का एक बच्चा और बच्ची थी. वहीं, इसका फायदा उठाकर राजा कुमार घर में घुस आया और छत पर बैठी युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. युवती के विरोध करने पर आरोपी ने उसके शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी. बताया जा रहा है कि लड़की नब्बे फीसदी से अधिक जल चुकी है. उसका इलाज एसकेएमसीएच में किया जा रहा है. जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रहा है. वहीं, एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

दुष्कर्म में असफल होने पर युवती को जिंदा जलाया

रसूख के चलते नहीं हुई कार्रवाई
लड़की की मां ने बताया कि पड़ोसी राजा राय उनकी बेटी को लंबे समय से परेशान कर रहा था. जिसके डर से बेटी की पढ़ाई छुड़वा दी थी. वह बीए की छात्रा थी. इसको लेकर अहियापुर थाने में कई बार शिकायत भी की लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई. उन्होंने बताया कि लड़के के परिजन दबंग प्रवृत्ति के हैं. उनकी रसूख के चलते पुलिस उनपर कार्रवाई नहीं करती. कई बार शिकायत की लेकिन पुलिस उनके घर जाकर लौट आती है. उन्होंने बताया कि पुलिस हमेशा कार्रवाई करने के बजाय समझौते का दबाव बनाती थी. परिजनों ने बताया कि चार बच्चों में यह सबसे छोटी थी. दो बेटियों की शादी हो चुकी है. जबकि बेटा पटना में रहता है.

Last Updated : Dec 9, 2019, 3:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details