बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में 16 सदस्यीय स्थायी समिति की बैठक, रेलवे के विकास कार्यों को लेकर हुई चर्चा

By

Published : Sep 8, 2021, 12:31 AM IST

Updated : Sep 8, 2021, 9:05 AM IST

बिहार के मुजफ्फरपुर के एक होटल में गोपनीय बैठक हुई. पूर्व केन्द्रीय मंत्री राधामोहन सिंह सहित 16 सांसदों की टीम बैठक में मौजूद रहे. इस दौरान रेलवे परियोजनाओं के विकास को चर्चा की गई।

raw
raw

मुजफ्फरपुरःरेल परियोजनाओं(Rail Projects)को बिहार में धरातल पर उतारने के लिए पूर्व-मध्य रेलवे (Eastern Railway) जोरशोर से लगा हुआ है. मुजफ्फरपुर के एक होटल में रातोंरात 16 सदस्यीय संसदीय स्थायी समिति की बैठक बुलाई गई. इस बैठक में रेलवे के विकास को लेकर चर्चा की गई.

इसे भी पढे़ं-मोतिहारी: गांधी से जुड़े स्थलों का होगा विकास, रेलवे स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों के दौरे में खुली राह

बैठक का नेतृत्व पूर्व केंद्रीय मंत्री और वर्तमान सांसद सांसद राधामोहन सिंह ने किया. बैठक में रेलवे के विकास के साथ ही कई लंबित परियोजनाओं पर भी चर्चा हुई. परियोजनाओं के विकास कार्य में गति लाने का निर्देश दिया गया.

जानकारी के मुताबिक इस बैठक में 31 सांसदों को शामिल होना था लेकिन 15 सांसद ही इसमें शामिल हो पाए. देर रात तक चली इस बैठक में कई अहम विषयों पर चर्चा की गई. इस दौरान रेलवे के भी कई बड़े अधिकारी मौजूद रहे. सांसदों और रेलवे के अधिकारियों की इस बैठक में कई अहम फैसले लिए गए हैं. हालांकि, अभी तक इस बावत रेलवे की ओर से किसी तरह की औपचारिक घोषणा नहीं की गई है.

इसे भी पढे़ं-रेलवे कर्मचारियों को मिलेगी गंदगी से मुक्ति, जर्जर क्वार्टर को तोड़कर बनाया जाएगा मल्टी स्टोरेज भवन

Last Updated : Sep 8, 2021, 9:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details